Move to Jagran APP

इन हाइटेक कारों में चलते हैं साउथ सुपरस्टार Akkineni Nagarjuna, कलेक्शन देख उड़ जाएंगे होश

Happy Birthday Akkineni Nagarjuna साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन का कार कलेक्शन बेहद लग्जरी और हाइटेक है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 08:53 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 08:53 AM (IST)
इन हाइटेक कारों में चलते हैं साउथ सुपरस्टार Akkineni Nagarjuna, कलेक्शन देख उड़ जाएंगे होश
इन हाइटेक कारों में चलते हैं साउथ सुपरस्टार Akkineni Nagarjuna, कलेक्शन देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Happy Birthday Akkineni Nagarjuna: आज साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 29 अगस्त, 1959 को जन्मे नागार्जुन ने 1967 में आई फिल्म Sudigundalu से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद साउथ और बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया। आज हम आपको Akkineni Nagarjuna के जन्मदिन के मौके पर उनके लग्जरी कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज (BMW 7 Series)

नागार्जुन अक्सर अपनी BMW 7 Series में राइड करते हुए नजर आते हैं। इंजन और पावर की बात करें तो BMW 7 Series में 2993 सीसी का 6 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो कि 265 एचपी की पावर और 620 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की एक्स शोरूम कीमत 1.22 करोड़ से 1.65 करोड़ रुपये है।

ऑडी ए7 (Audi A7)

नागार्जुन अक्सर अपनी Audi A7 में राइड करते हुए नजर आते हैं। इंजन और पावर की बात करें तो Audi A7 में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो कि 335 एचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो ऑडी ए7 की एक्स शोरूम कीमत करीब 80-90 लाख रुपये है।

बीएमडब्ल्यू एम6 (Bmw M6)

नागार्जुन अक्सर अपनी Bmw M6 में राइड करते हुए नजर आते हैं। इंजन और पावर की बात करें तो Bmw M6 में 4,395 सीसी का 8 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो कि 600 एचपी की पावर और 750 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो बीएमडब्ल्यू एम6 की एक्स शोरूम कीमत करीब 1.43 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: मात्र 4,999 रुपये देकर घर ले जाएं Yamaha की ये दो शानदार Bikes, 8280 रुपये तक की करें बचत

ये भी पढ़ें: 22.7km का माइलेज देने वाली Kwid की खरीद पर मिल रही छूट, जानें कैसे उठाएं फायदा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.