Move to Jagran APP

जून में डिस्काउंट की बारिश, गाड़ियों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

अगर आप एक नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जून का महीना एक दम अच्छा है। आइये जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

By Bani KalraEdited By: Published: Sat, 10 Jun 2017 05:23 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jun 2017 10:00 PM (IST)
जून में डिस्काउंट की बारिश, गाड़ियों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट
जून में डिस्काउंट की बारिश, गाड़ियों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

नई दिल्ली (जेएनएन)। जून का महीना कार खरीदने के लिए एक दम बढ़िया है, क्योकिं एक जुलाई से देश में गुड्स एंड सर्वि‍स टैक्सई (GST) लागू होने जा रहा है, और जैसे-जैसे GST लागू होने का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी गाड़ियों पर डिस्काउंट बढ़ा रही हैं। साथ ही अपने डीलर्स को ज्या दा से ज्यालदा स्टॉकक क्लीहयर करने को भी बोल रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ऑटो कंपनियों ने एक इन्सेंीटि‍व स्की म भी पेश की है ताकि डीलर्स को GST से होने वाले नुकसान की भरपाई की जा सके। लेकिन डीलर्स को जून महीने में ज्यादा से ज्यादा स्टॉक को क्लियर करना होगा। अगर आप एक नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जून का महीना एक दम अच्छा है। आइये जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

loksabha election banner

ऑल्टो 800 पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट
देश की सबसे पॉपुलर छोटी कार ऑल्टो 800 की खरीद पर अब आपको 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। जबकि कुछ दिन पहले यह डिस्काउंट 40 हजार रुपये था। इसके अलावा 3 हजार रुपये तक की अतिरिक्त विशेष छूट कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मरचारियों (रिटायर्ड और कार्यरत)के लिए है।ऑल्टो 800 की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 2.80 लाख रुपये से लेकर 3.35 लाख रुपये के बीच है। कार में 800cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो 24.7kmpl की माइलेज निकाल देता हैं।

ऑल्टो K10 पर 65 हजार रुपये का डिस्काउंट
अगर आप ऑल्टो K10 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस समय इस कार पर आप 65 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। इस कार की कीमत 3.30 लाख रुपये से लेकर 4.16 लाख रुपये के बीच है। इसमें लगा 1.0L का पेट्रोल इंजन परफॉरमेंस और माइलेज के लिहाज से उत्तम है। यह इंजन एक लीटर में 24 किलोमीटर की माइलेज देता है।

रेनो डस्टर पर 80 हजार रुपये का डिस्काउंट
डिस्काउंट के मामले में रेनो भी पीछे नहीं है। कंपनी अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर SUV डस्टर पर पूरे 80 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है इसमें एक्ससचेंस बोनस और फ्री इंश्योारेंस जैसे ऑफर्स भी दि‍ए जा रहे हैं। डस्टर की कीमत 8.49 लाख रुपये है।

फॉक्सवैगन पोलो पर 76 हजार रुपये का डिस्काउंट
फॉक्सवैगन अपनी हैचबैक कार पोलो पर 76 हार रुपये का डिस्काउंट दे रही है वही इसमें 3 साल के लोन पर 7.49 इंटरेस्टब रेट का भी ऑफर दिया जा रहा है।

फॉक्सवैगन वेंटो पर एक लाख रुपये का डिस्काउंट
इसके अलावा कंपनी सेडान कार वेंटो पर एक लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है साथ ही 3 साल के लोन पर 7.49 इंटरेस्टस रेट का भी ऑफर भी दिया जा रहा है।

निसान सनी पर 25 हजार रुपए का डिकॉउंट
निसान सनी की कीमत 6.99 लाख रुपए से शुरू होती है और अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो आपको पूरे
25 हजार रुपए का डिकॉउंट मिलेगा।

निसान टेरानो 80 हजार रुपये का डिस्काउंट
निसान अपनी प्रीमियम कॉम्पैक्ट SUV टेरानो पर 80 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। टेरानो की कीमत
9.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा इस पर 5 साल और 1 लाख किलोमीटर की वारंटी भी दी जा रही है। इतना ही नहीं कॉरपोरेट एंव सरकारी एम्प्लॉयर्स के लिए अतिरिक्त डिस्काउंट की सुविधा भी दी जा रही है।

होंडा की गाड़ियों पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट
अगर आप होना की ऑफि‍शि‍यल वेबसाइट पर जायेंगे तो आपको ब्रि‍यो, अमेज, जैज, बीआरवी जैसी गाड़ियों पर कई अच्छे ऑफर्स देखने को मिल जायेंगे।ब्रि‍यो पर 14,500 रुपए तक की बचत की जा सकती है जबकि अमेज पर 50 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है इसके अलावा बीआर-वी पर आप पूरे 60 हजार रुपए तक की बचत कर सकते हैं जबकि जैज पर 17 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.