Move to Jagran APP

GoZero Mobility में लॉन्च किया फिट अक्टूबर प्रोग्राम, दे रही आकर्षक डिस्काउंट

GoZero Mobility ने प्रधानमंत्री द्वारा घोषित फिट इंडिया मूवमेंट के अनुसार फिट अक्टूबर प्रोग्राम लॉन्च किया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 06:49 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 06:49 PM (IST)
GoZero Mobility में लॉन्च किया फिट अक्टूबर प्रोग्राम, दे रही आकर्षक डिस्काउंट
GoZero Mobility में लॉन्च किया फिट अक्टूबर प्रोग्राम, दे रही आकर्षक डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। GoZero Mobility ने प्रधानमंत्री द्वारा घोषित फिट इंडिया मूवमेंट के अनुसार फिट अक्टूबर प्रोग्राम लॉन्च किया है। ग्राहकों तक आसानी से पहुंचने के लिए, ब्रांड के दो नए उत्पाद गोज़ीरो वन और माइल, अभी सभी गोज़ीरो रिटेल आउटलेट्स और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेजन इंडिया पर 31 अक्टूबर 2019 तक बहुत ही आकर्षक छूट की पेशकश के साथ उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

गोज़ीरो मोबिलिटी के सीईओ अंकित कुमार ने कहा, "दुनिया भर के लोगों के लिए इस समय जरूरी है कि वे बेहतर और हेल्दी जिंदगी के लिए अपने वर्तमान लाइफस्टाइल में बदलाव करें। हम “फिट इंडिया मूवमेंट” का पूरा समर्थन करते हैं, जिसकी घोषणा भारत के प्रधान मंत्री ने की थी और इसके प्रति लोगों से अधिक से अधिक भागीदारी की आशा की जा रही है। गोज़ीरो में, हम उन उत्पादों को बनाने के लिए दृढ़ हैं जो उपभोक्ताओं को स्वस्थ जीवन प्राप्त करने में मदद करते हैं। हम अपने प्रोग्राम “फिट अक्टूबर” को शुरू कर रहे हैं, जिसके तहत हमारे सभी उत्पाद सभी गोज़ीरो रिटेल आउटलेट्स और अमेजन स्टोर पर आकर्षक छूट के साथ उपलब्ध होंगे।"

गोजीरो वन 400 वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ संचालित है जो सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर रेंज प्रदान करने के लिए कस्टमाइज्ड है और गोज़ीरो माइल 300 वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ संचालित है जो 45 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। दोनों बेहद शानदार प्रदर्शन करने वाली ई-बाइक हैं जो सर्वाधिक स्थिरता और आराम प्रदान करते हैं। दोनों गोज़ीरो ई-बाइक यूजर्स को सवारी के तरीके को चुनने की आजादी देते हुए मल्टी-मोड की पेशकश करते हैं - थ्रॉटल, पेडल असिस्ट, क्रूज मोड, वॉक मोड और मैनुअल पेडल।

दोनों ई-बाइक लॉकबल बैटरी पैक के साथ आती हैं जो चार्ज और कैरी करने में बहुत सुविधाजनक है। माइल अब 25,999 रूपए में और वन 28,999 रूपये में उपलब्ध है। इसके अलावा, अमेजन पर एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट दी जा रही है। चुनिंदा आउटलेट्स और अमेजन पर ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध कराए गए हैं।

ये भी पढ़ें:

पूरी पेमेंट करके भी घर ले जा सकते हैं Revolt की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, पड़ेगी सस्ती

टोयोटा ने टाटा मोटर्स और होंडा को पछाड़ा, देश में बनी चौथी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.