Move to Jagran APP

Hyundai Aura पर मिल रहा खास ऑफर, ऐसे होगी धन की बचत

भारतीय बाजार में जल्द आने वाली हुंडई की नई कार Hyundai AURA की खरीद पर YONO SBI के जरिए SBI Car loan पर ऑफर मिल रहे हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 02:24 PM (IST)
Hyundai Aura पर मिल रहा खास ऑफर, ऐसे होगी धन की बचत
Hyundai Aura पर मिल रहा खास ऑफर, ऐसे होगी धन की बचत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai भारतीय बाजार में जल्द ही अपनी नई सेडान Hyundai Aura को लॉन्च करने वाली है। लेटेस्ट टेकनोलॉजी और कंफर्ट से लैस इस कार को अगर YONO SBI के जरिए SBI Car loan से खरीदते हैं तो 50 फीसद प्रोसेसिंग फीस रियायत और 0.25 फीसद जैसे ब्याज दर पर रियायत ऑफर पा सकते हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में Hyundai AURA दो इंजन के ऑप्शन में आएगी। इसमें पहला 1 लीटर का BS-6 पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। वहीं इसमें दूसरा 1.2 लीटर का BS-6 डीजल इंजन दिया जाएगा। इस कार में दोनों इंजन सुपर परफॉर्मेंस और फ्यूल एफिशिएंसी टेक्नोलॉजी से लैस होंगे। भारत में आज के समय में खासतौर पर युवाओं को ज्यादा पावर जेनरेट करने वाली कारें काफी पसंद आती हैं और अगर आप भी किसी ऐसी ही कार की तलाश में हैं तो जल्द ही आपकी यह तलाश पूरी होने वाली है, क्योंकि हुंडई जल्द ही भारतीय बाजार में Hyundai Aura को लॉन्च करने वाली है।

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स के मामले में Hyundai AURA को स्ट्रॉन्ग बॉडी स्ट्रक्चर पर बनाया गया है। यह कार शानदार सेफ्टी देती है। स्ट्रेस-फ्री ड्राइविंग के साथ-साथ यह कार एक्टिव और पैसिव सेफ्टी देने वाले एडवांस्ड सेफ्टी सिस्टम से लैस है। इस कार को कम NVH और सुपीरियर हैंडलिंग देने के लिए बनाया गया है। कीमत के मामले में Hyundai AURA की कीमत के बारे में लॉन्चिंग के वक्त पता चल जाएगा। लुक और डिजाइन के मामले में Hyundai AURA मॉड्रन और स्टनिंग डिजाइन से लैस है। इस कार में प्रोजेक्टर हेडलैंप, फॉग लैंप, ट्विन बूमरेंग डे टाइम रनिंग लैंप, R15 डायमंड कट एलॉय व्हील और स्टाइलिश जेड शेप एलईडी टेल लैंप्स दी गई है।

यह भी पढ़ें: 31.76 km माइलेज देती है ये देश की सबसे सस्ती Maruti Suzuki फैमिली कार

यह भी पढ़ें: 24.3km का माइलेज देने वाली Maruti Brezza से कैसे बेहतर है Hyundai Venue 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.