नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। महीने में फोर्ड इंडिया ने डोमेस्टिक होलसेल और एक्सपोर्ट मार्केट में 27580 गाड़ियां बेचीं। इनमें डोमेस्टिक होलसेल में 9016 यूनिट्स और एक्सपोर्ट मार्किट में 18564 यूनिट्स की बिक्री की फोर्ड को नई इकोस्पोर्ट की वजह से बिक्री में इजाफा देखने को मिला।

भारत में फोर्ड इकोस्पोर्ट को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है, हाल ही में कंपनी ने इसका Titanium+ पेट्रोल मॉडल पेश किया जिसकी कीमत 10.47 (दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत) है। और इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है और यह 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है।

फोर्ड फ्रीस्टाइल को लॉन्च करने की तैयारी: भारत में फोर्ड नई फ्रीस्टाइल को लाने की तैयारी में है, यह कंपनी की नई क्रॉसओवर होगी। कंपनी इस महीने के आखिर तक पेश कर देगी। फोर्ड फीगो के एक्सटीरियर फीचर्स के तौर पर फोर्ड फीगो हैचबैक पर बेस्ड मॉडल में LED हेडलैंप्स, LED डेटाइम रनिंग लैंप्स, फॉगलैंप्स, एलॉय व्हील्स और LED टेललैंप्स दिए जाएंगे। एक्सटीरियर फीचर्स की बात करें तो कंपनी बंपर और व्हील में क्लैडिंग के साथ फ्रंट स्किड प्लेट्स, कारे रंग के ORVMs के साथ सिग्नल लाइट्स, सिल्वर रूफ रेल्स, रूफ माउंटेड स्पॉयलर के साथ इंटीग्रेटेड स्टॉप लाइट्स और रियर विंडशिल्ड वाइपर दे सकती है।

पावर के लिए नई फ्रीस्टाइल में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 94bhp की पावर देता है। इसके अलावा 1.5 लीटर थ्री सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 99bhp की पावर देता है। दोनों इंजन में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इस कार की अनुमानित कीमत 6 से 8 लाख रुपये हो सकती है।

Posted By: Bani Kalra

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस