Move to Jagran APP

इस महीने इन खास गाड़ियों पर मिल रही है बड़ी छूट, 1 लाख रुपये तक की महाबचत

सितम्बर के महीने में कार कंपनियां अपनी खास गाड़ियों पर काफी अच्छे ऑफर्स दे रही हैं

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 09:58 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 09:58 AM (IST)
इस महीने इन खास गाड़ियों पर मिल रही है बड़ी छूट, 1 लाख रुपये तक की महाबचत
इस महीने इन खास गाड़ियों पर मिल रही है बड़ी छूट, 1 लाख रुपये तक की महाबचत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। सितम्बर के इस महीने में कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आई हैं, इसकी एक वजह यह भी है कि श्राद शुरू होने वाले हैं ऐसे में हमारे देश में ज्यादातर लोग नई गाड़ी नहीं खरीदते तो ऐसे में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कार कंपनियां इन डिस्काउंट और ऑफर्स का सहारा लेती हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही ख़ास कारों के बारे में बता रहे हैं जिनकी खरीद पर आपको अच्छे ऑफर्स मिल जायेंगे।

loksabha election banner

फोर्ड एस्पायर पर डिस्काउंट : 80,000 रुपते तक का कैश डिस्काउंट साथ में 0 फीसद इंटरेस्ट फोर्ड एस्पायर की कीमत 5.81 लाख रुपये से शुरू होती है। इसका पेट्रोल इंजन 18.16kmpl की माइलेज देता है। जबकि इसका डीजल इंजन 25.83kmpl की माइलेज देता है।

निसान टेरानो पर ऑफर: निसान की टेरानो की खरीद पर आप पूरे 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं, इस गाड़ी पर एक खास ऑफर भी पेश किया है जिसके तहत आज गाड़ी खरीदो और 2019 में पे करो। यह ऑफर कार देखो.कॉम के आधार पर, ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी निसान शो-रूम जाकर संपर्क करें।

टोयोटा कोरोला Altis पर लाख रुपये की बचत: टोयोटा अपनी सेडान कार कोरोला Altis पर महाबचत ऑफर लेकर आई है। इस महीने इस कार खरीद पर आप पूरे एक लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह कार अपनी क्वालिटी के लिए जानी जाती है।

फोकसवैगन वेंटो ऑफर: अगर आप फोकसवैगन वेंटो की खरीदते हैं तो आप 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का फायदा उठा सकते हैं साथ ही इस कार पर 3 ईयर थर्ड पार्टी इंश्योरेंस और 4 साल की एक्सटेडेड वारंटी भी दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.