Move to Jagran APP

मात्र 3999 रुपये देकर घर ले जाएं Yamaha के स्कूटर, साथ में मिलेगा सोने का सिक्का

फेस्टिव सीजन ऑफर्स के तहत Yamaha अपने Ray-Z Ray-ZR Alpha और Fascino स्कूटर्स पर 8000 रुपये तक की छूट और FZ-FI और FZS-FI पर 8280 रुपये तक की छूट दे रही है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 09:17 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 06:35 PM (IST)
मात्र 3999 रुपये देकर घर ले जाएं Yamaha के स्कूटर, साथ में मिलेगा सोने का सिक्का
मात्र 3999 रुपये देकर घर ले जाएं Yamaha के स्कूटर, साथ में मिलेगा सोने का सिक्का

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Yamaha ने त्योहारी सीजन के चलते गणेश चतुर्थी पर खास ऑफर्स की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत कंपनी के सभी स्कूटर रेंज पर बेहतर डिस्काउंट डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स पा सकते हैं। Yamaha का फेस्टिव ऑफर्स को भारत में चार जोन - उत्तर, पूर्व, पश्चिम, दक्षिण में बांटा गया है और प्रत्येक जोन में अनूठे ऑफर्स की पेशकश की गई है। इनमें कंपनी का पूरा स्कूटर रेंज मौजूद है। यानी आप फेस्टिव ऑफर्स का फायदा Yamaha के Ray-Z, Ray-ZR, Alpha और Fascino पर उठा सकते हैं।

loksabha election banner

क्या हैं ऑफर्स?

दक्षिण क्षेत्र में, आपके पास या तो अपने पसंदीदा स्कूटर को 0 प्रतिशत ब्याज पर खरीदने का विकल्प है या फिर 6.9 प्रतिशत की कम ब्याज दर और 3,999 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ आप स्कूटर घर ले जा सकते हैं। ईस्ट ज़ोन को समान ब्याज दर और कम डाउन पेमेंट स्कीम मिल रही है, लेकिन 0 प्रतिशत ब्याज दर का प्रस्ताव नहीं है। पश्चिम क्षेत्र में, स्कूटरों को फेस्टिव फाइनेंस योजनाएं नहीं मिलती हैं, लेकिन हर खरीद के साथ 4,000 रुपये का एक सोने का सिक्का मिलता है। यामाहा को उत्तरी क्षेत्र में स्कूटर के लिए फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा करना बाकी है। स्कूटर्स पर आप कुल 8,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

FZ-FI और FZS-FI पर भी मिल रहे ऑफर्स:

Yamaha की FZ-FI और FZS-FI पर समान चारों जोन में फेस्टिव ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसमें भी आप 6.9 प्रतिशत की कम ब्याज दर और एक 4,999 रुपये की कम डाउनपेमेंट पर बाइक्स घर ले जा सकते हैं। FZ-FI और FZS-FI वर्जन 3.0 को हाल ही में यामाहा मोटरसाइकिल रेंज में शामिल किया गया है और इन्हें यामाहा के फेस्टिव ऑफर्स पर आकर्षक कीमत में खरीद सकते हैं। इन दोनों मोटरसाइकिल्स पर आप 8,280 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

पहली बार सीख रहे हैं कार चलाना, ये जरूरी बातें करेंगी आपकी मदद

KTM 790 Duke भारत में अगले महीने होगी लॉन्च, इन सुपरबाइक्स से होगी टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.