Move to Jagran APP

मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने खरीदी ये महंगी लग्जरी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Rolls Royce Cullinan owner In india कई बॉलीवुड हस्तियां हैं जिनके पास रोल्स रॉयस है लेकिन बहुत कम ऐसे हैं जिनके पास वास्तव में एक इसका कलिनन मॉडल है। इस लग्जरी कार की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपये है।

By Atul YadavEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 11:24 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 11:24 AM (IST)
मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने खरीदी ये महंगी लग्जरी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
अल्लू अर्जुन के पास है Rolls Royce Cullinan (News Buzz)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। तेलुगु फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में Rolls Royce Cullinan एसयूवी खरीदी है। फिल्म स्टार को हाल ही में उनकी नई कार की सवारी करते हुए देखा गया है। अभिनेता ताज कृष्णा होटल में अपनी एसयूवी से एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। वहां वह अपनी शानदार Rolls Royce Cullinan SUV में पहुंचे। अल्लू अर्जुन को तेलुगु फिल्म उद्योग के उन अभिनेताओं में से एक माना जाता है जिन्हें लग्जरी कारो का बड़ा शौक है।

loksabha election banner

अभिनेता के गैरेज में कई प्रकार की लक्ज़री कारें और SUVs हैं और Rolls Royce Cullinan शायद उनकी नई गाड़ी थी। सोशल मीडिया में शेयर इस वीडियो में सफेद रंग की Rolls Royce Cullinan काफी शानदार दिखाई दे रही है। भारत में इस गाड़ी को इंपोर्ट करके लाया गया है।

Rolls Royce को दुनिया की कुछ सबसे शानदार कारें बनाने के लिए जाना जाता है। लग्जरी वाहन निर्माण करने वाली ये कंपनी अपने बेहद शानदार केबिन, एडवांस फीचर्स और आराम के लिए खरीदारों के बीच लोकप्रिय है।

लॉन्च होने के बाद से ही Rolls Royce Cullinan तुरंत खरीदारों के बीच एक हिट बन गई और जल्द ही कई अरबपति व्यापारियों और मशहूर हस्तियों के गैरेज में अपने लिए एक जगह मिल गई। भारत में भी Rolls Royce Cullinan मशहूर हस्तियों के बीच काफी लोकप्रिय कार है। कई बॉलीवुड हस्तियां हैं जिनके पास रोल्स रॉयस है लेकिन बहुत कम ऐसे हैं जिनके पास वास्तव में एक इसका कलिनन मॉडल है। इस लग्जरी कार की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपये है।

रॉल्स रॉयल कलिनन में 6.75-लीटर V12 पेट्रोल इंजन है, जो 571PS पर 850Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। एसयूवी के चारों पहियों में ड्राइव सिस्टम के माध्यम से इलेक्ट्रिक सप्लाई होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.