नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Ducati ने अपनी पैनीगेल वी 4 बाइक लवर्स के लिए रेसिंग एक्सेसरी पैकेज की है। जो इस इटालिक बाइक निर्माता की सुपर स्पोर्ट्स बाइक को नया लुक देना चाहते हैं उनके लिए यह एक्सेसरी बहुत जरूरी है। इन एक्ससेरी की मदद से यह बाइक ट्रैक चलाने के लिए ज्यादा यूनिक हो जाएगी।

व्यापक डुकाटी परफॉर्मेंस लिस्ट में शामिल, एक्सेसरी पैकेज डुकाटी डिजाइन सेंटर द्वारा डिजाइन की गई थी। इसी के साथ ही कंपनियों के सहयोग से इन्हें तैयार किया गया था। अधिकतम प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन की गई एक्सेसरी है जो कि वजन को हल्का करते हुए पैनीगेल वी 4 के रेसिंग लुक को और भी शानदार बनाती हैं। Ducati.com वेबसाइट पर "Configurator" सेक्शन है जो कि सभी Ducati बाइक ग्राहकों को अपनी बाइक को कस्टमाइज करने का मौका देती है, जिसमें एक्सेसरी और स्पेशल पार्ट्स का चयन किया जाता है।

Panigale V4 के लिए इन रेसिंग एक्सेसरी को ऑफर किया जा रहा है। कंप्लीट एग्जॉस्ट सिस्टम, लोअर और अपर रेसिंग फेयरिंग्स, ऑवर साइज हैडलाइट फेयरिंग, स्विंग आर्म कवर, जेनरेटर कवर के लिए कार्बन प्रोटकेशन, मिरर होल कवर, लाइसेंस प्लेट होल्डर रिमूवल सीट, फ्रेम कवर सीट, कार्बन चेन गार्ड, ब्रेक लीवर प्रोटेक्शन, ब्रेक लीवर प्रोटेक्शन एडप्टर और टैंक के लिए साइड स्टीकर्स शामिल हैं। 

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस