Move to Jagran APP

Panigale V4 के लिए Ducati ने पेश किया रेसिंग एक्ससेरी पैकेज

Ducati बाइक लवर्स के लिए Panigale V4 Bike को कस्टमाइज करने के लिए रेसिंग एक्सेसरी पैकेज की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Ducati)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 05:33 PM (IST)
Panigale V4 के लिए Ducati ने पेश किया रेसिंग एक्ससेरी पैकेज
Panigale V4 के लिए Ducati ने पेश किया रेसिंग एक्ससेरी पैकेज

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Ducati ने अपनी पैनीगेल वी 4 बाइक लवर्स के लिए रेसिंग एक्सेसरी पैकेज की है। जो इस इटालिक बाइक निर्माता की सुपर स्पोर्ट्स बाइक को नया लुक देना चाहते हैं उनके लिए यह एक्सेसरी बहुत जरूरी है। इन एक्ससेरी की मदद से यह बाइक ट्रैक चलाने के लिए ज्यादा यूनिक हो जाएगी।

loksabha election banner

व्यापक डुकाटी परफॉर्मेंस लिस्ट में शामिल, एक्सेसरी पैकेज डुकाटी डिजाइन सेंटर द्वारा डिजाइन की गई थी। इसी के साथ ही कंपनियों के सहयोग से इन्हें तैयार किया गया था। अधिकतम प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन की गई एक्सेसरी है जो कि वजन को हल्का करते हुए पैनीगेल वी 4 के रेसिंग लुक को और भी शानदार बनाती हैं। Ducati.com वेबसाइट पर "Configurator" सेक्शन है जो कि सभी Ducati बाइक ग्राहकों को अपनी बाइक को कस्टमाइज करने का मौका देती है, जिसमें एक्सेसरी और स्पेशल पार्ट्स का चयन किया जाता है।

Panigale V4 के लिए इन रेसिंग एक्सेसरी को ऑफर किया जा रहा है। कंप्लीट एग्जॉस्ट सिस्टम, लोअर और अपर रेसिंग फेयरिंग्स, ऑवर साइज हैडलाइट फेयरिंग, स्विंग आर्म कवर, जेनरेटर कवर के लिए कार्बन प्रोटकेशन, मिरर होल कवर, लाइसेंस प्लेट होल्डर रिमूवल सीट, फ्रेम कवर सीट, कार्बन चेन गार्ड, ब्रेक लीवर प्रोटेक्शन, ब्रेक लीवर प्रोटेक्शन एडप्टर और टैंक के लिए साइड स्टीकर्स शामिल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.