Move to Jagran APP

Ducati India ने 2020 के पहले ड्रीम टूर 'द रॉयल राजस्थान: चैप्टर 2' की घोषणा की

Ducati ने ईगल राइडर इंडिया के साथ मिलकर अपने पहले ड्रीम टूर 2020 - द रॉयल राजस्थान चैप्टर 2 राइड की घोषणा की है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 12:58 PM (IST)
Ducati India ने 2020 के पहले ड्रीम टूर 'द रॉयल राजस्थान: चैप्टर 2' की घोषणा की
Ducati India ने 2020 के पहले ड्रीम टूर 'द रॉयल राजस्थान: चैप्टर 2' की घोषणा की

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। लग्जरी मोटरसाइकिल ब्रांड Ducati ने ईगल राइडर इंडिया के साथ मिलकर अपने पहले ड्रीम टूर 2020 - द रॉयल राजस्थान: चैप्टर 2 राइड की घोषणा की है। यह राइड 20 से 23 फरवरी, 2020 तक आयोजित की जाएगी, जो Ducatisti को - ‘Land of Kings’ - राजस्थान का अनुभव करने का मौका देगी, जिससे राइडर्स को राज्य की विरासत संपत्तियों और सांस्कृतिक प्रतिभा को समझने का मौका मिलेगा। द रॉयल राजस्थान: चैप्टर 2, Ducati का प्रयास है कि पिछले साल की सवारी से एक अलग मार्ग और यात्रा मार्ग पर योजना बनाई जाए और राजस्थान के एक और हिस्से की खोज की जाए और यह विश्व प्रसिद्ध हॉस्पिटेलिटी हो।

prime article banner

पिछले साल रॉयल राजस्थान राइड की सफलता पर सवारी जिसमें मोटो जीपी राइडर कारेल अब्राहम सहित लगभग 20 प्रतिभागियों को देखा गया था, इस वर्ष डुकाटी इंडिया, Ducatisti को राज्य के उत्तर-पूर्व भाग में स्थित शेखावाटी क्षेत्र का अनुभव प्रदान करेगी और सुंदर रूप से गढ़ी गई हवेलियों में ठहरने का आनंद लेगी। राइडर को Ducati North Star ऑटोमोटिव, नई दिल्ली से दिल्ली - मंडावा - रामगढ़ जामवा - दिल्ली मार्ग से रवाना किया जाएगा, जो रेत के टीलों पर सवारी करते हुए अपनी यात्रा पूरी करेंगे।

ड्रीम टूर के लिए रजिस्ट्रेशन अब ट्विन शेयरिंग के लिए 44,500 प्रति राइडर और (सिंगल सेयरिंग 56,500 प्रति राइडर (5% टैक्स) के लिए एक स्लॉट के साथ खुले हैं। यह टूर केवल 10 राइडर्स तक ही सीमित है और इसमें भोजन, पेय और अनुभवात्मक फीस जैसे गाइड, स्मारक स्मारकों आदि के साथ सभी आवास शामिल होंगे। पैकेज समावेशन भी पूर्ण बैकअप, चिकित्सा सहायता, सामान रखने की जगह, किसी भी सेवा और वसूली की जरूरतों के लिए एक समर्पित डुकाटी टेक्निशियन से लैस समर्थन वाहनों को कवर करते हैं।

ड्रीम टूर एक प्रतिष्ठित डुकाटी राइडिंग एक्सपीरियंस (DRE) है, जहां राइडर को विभिन्न परिस्थितियों में विभिन्न मनोरंजन गतिविधियों के साथ अपने डुकाटी की क्षमताओं का अनुभव करने के लिए मिलता है जो सभी प्रतिभागियों के लिए जीवन भर की यादें बनाने के लिए डिजाइन किए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.