Move to Jagran APP

Ducati अब 'Ducati Approved' के साथ भारत में बेचेगी सेकंड हैंड बाइक्स

डुकाटी अप्रूव्ड एक सर्टिफाइड प्री-स्वामित्व वाला मोटरसाइकिल प्रोग्राम है, जिसमें डुकाटी ने योग्य डुकाटी सर्विस टेक्निशियनों को काम सौंपा है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 01:18 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 01:18 PM (IST)
Ducati अब 'Ducati Approved' के साथ भारत में बेचेगी सेकंड हैंड बाइक्स
Ducati अब 'Ducati Approved' के साथ भारत में बेचेगी सेकंड हैंड बाइक्स

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। लग्जरी मोटरसाइकिल ब्रांड डुकाटी ने घोषणा की है कि वह भारत में पूर्व-स्वामित्व वाली (सेकंड हैंड) बाइक्स की बिक्री 'डुकाटी अप्रूव्ड' के साथ करने जा रही है। यह प्रोग्राम मोटरसाइकिल उत्साही लोगों को अपनी क्वालिटी और निश्चित डुकाटी अनुभव परफॉर्मेंस के साथ पूर्व-स्वामित्व वाली मोटरसाइकिल के साथ दुनिया में प्रवेश करने की अनुमति देता है।

loksabha election banner

डुकाटी अप्रूव्ड एक सर्टिफाइड प्री-स्वामित्व वाला मोटरसाइकिल प्रोग्राम है, जिसमें डुकाटी ने योग्य डुकाटी सर्विस टेक्निशियनों को काम सौंपा है, जो हर बाइक का चयन और निरीक्षण करते हैं और ये अपने इतिहास को प्रमाणित करते हैं। वह बाइक जो 5 साल से कम है, 50,000 km से कम सर्टिफाइड माइलेज के साथ है और इसमें 35 कठोर टेक्निकल चेक्स किए गए हैं, डुकाटी अप्रूव्ड द्वारा सर्टिफाइड हैं।

डुकाटी अप्रूव्ड प्रोग्राम में रोड साइड असिस्टेंस सहित भारत में आधिकारिक डुकाटी नेटवर्क द्वारा विशेष सहायता शामिल हैं। इस प्रोग्राम को बिक्री के मामले में नए मालिक को वारंटी ट्रांसफर की संभावना के साथ 12 महीने की वारंटी कवरेज (T&C Apply) बढ़ाता है। इस प्रोग्राम के तहत कॉस्ट ऑफ मैटेरियल्स और लैबर चार्ज किसी भी अग्रिम भुगतान के बिना और सहमत नियमों और शर्तों के अनुसार डुकाटी डीलर्स द्वारा कवर किए जाएंगे।

डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, सर्गी कैनोवास ने कहा, "भारत में हमारी पूर्व-स्वामित्व वाले सेगमेंट में हमारी प्रविष्टि डुकाटी को जुनूनी के लिए अधिक सुलभ बनाती है, जो डुकाटी मोटरसाइकिलों द्वारा पेश किए गए शानदार और प्रीमियम अनुभव की इच्छा रखते हैं। मेरा मानना है कि डुकाटी अप्रूव्ड प्रोग्राम बाइक उत्साही लोगों को अपने सपने की एक किफायती बाइक खरीदने में मदद करेगा। इस कार्यक्रम के साथ हमारा लक्ष्य है कि हम समान लेवल के साथ एक ऑथेंटिक बाइक की बिक्री करें।"

डुकाटी अप्रूव्ड एक सर्टिफाइड ग्लोबल प्रोग्राम है, जो स्क्रैम्बलर आइकन से लेकर पैनिगेल V4 तक की सेकंड हैंड मोटरसाकिलों को होस्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.