Move to Jagran APP

फेस्टिव सीजन पर Okinawa दे रहा बंपर डिस्काउंट, ग्राहकों को मिलेगा विदेश घूमने का मौका

Okinawa इस आने वाले फेस्टिव सीजन पर अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर और बेनिफिट्स लेकर आई है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 05:47 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 05:47 PM (IST)
फेस्टिव सीजन पर Okinawa दे रहा बंपर डिस्काउंट, ग्राहकों को मिलेगा विदेश घूमने का मौका
फेस्टिव सीजन पर Okinawa दे रहा बंपर डिस्काउंट, ग्राहकों को मिलेगा विदेश घूमने का मौका

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत की जानी-मानी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Okinawa इस आने वाले फेस्टिव सीजन पर अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर और बेनिफिट्स लेकर आई है। ओकिनावा इस समय अपने स्कटूर्स पर बेहतरीन ऑफर की पेशकश कर रही है। Okinawa का यह स्पेशल फेस्टिव सीजन ऑफर 12 अगस्त से 31 अक्टूबर, 2019 तक चलेगा। यह ऑफर ओकिनावा के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध रहेगा। ओकिनावा एक भारतीय इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्मता कपंनी है जो कि 'मेक इन इंडिया' पर ध्यान देते हुए स्कूटर्स का निर्माण कर रही है।

loksabha election banner

ओकिनावा ऑटोटेक प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर जीतेन्द्र शर्मा ने कहा कि भविष्य में इलेक्ट्रिक वाहन ही चलेंगे। सरकार द्वारा प्रोत्साहन के बाद बड़े स्तर पर भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के निर्माण और खरीदारी में तेजी आई है। यूनियन बजट और जीएसटी दर में 7 फीसद की कटौती के बाद स्कूटर काफी किफायती बन गए हैं। अब अपने वर्तमान में इस ऑफर के चलते ज्यादा से ग्राहकों को ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर परिवार में शामिल करना चाहते हैं। हमने अब अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग में बढ़त देखी है, जिसके बाद हम ग्राहकों को आकर्षक कीमतों पर ज्यादा ऑप्शन प्रदान करेंगे।

ऑफर की बात की जाए तो इसमें किसी भी ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 1000 रुपये की छूट शामिल है। इसके अलावा 20 लकी विजेता एयर कंडीशनर, एलईडी टेलीविजन, माइक्रोवेव, मिक्सर ग्राइंडर जैसे मेगा प्राइस मिलेंगे। एक लकी ग्राहक को बम्पर प्राइस में 'फॉरेन ट्रिप' जीतने का मौका मिलेगा। मेगा प्राइस और फॉरेन ट्रिप के विजेताओं की घोषणा ओकीनावा नवंबर 2019 के महीने में करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि स्वतंत्रता दिवस, रक्षा बंधन, नवरात्रि, दशहरा और दीवाली जैसे त्योहारों के मौके पर हम ग्राहकों को इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। प्रत्येक प्रत्येक ग्राहक को नए ओकिनावा स्कूटर की खरीद पर सुनिश्चित डिस्काउंट मिलेगा। इस पेशकश से हमारे डीलरों को अधिक से अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने में भी लाभ मिलेगा। हमें उम्मीद है कि जीएसटी में कटौती के साथ फेस्टिव स्कीम ग्राहकों को नए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के अनुभव को शानदार बना देगी।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें: मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.