Move to Jagran APP

Hyundai की इस किफायती हैचबैक कार पर मिल रहा डिस्काउंट, इन फीचर्स से है लैस

Hyundai इस समय Hyundai Grand i10 पर आकर्षक ऑफर दे रही है जानें इस Hatchback Car को खरीदना कितना फायदेमंद होगा। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 01:27 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 01:27 PM (IST)
Hyundai की इस किफायती हैचबैक कार पर मिल रहा डिस्काउंट, इन फीचर्स से है लैस
Hyundai की इस किफायती हैचबैक कार पर मिल रहा डिस्काउंट, इन फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बीच अपनी ऑफिशियल साइट पर Hyundai Grand i10 की खरीद पर आकर्षक ऑफऱ की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: सबसे पहले ऑफर की बात करें तो Hyundai Grand i10 की खरीद पर 45,000 रुपये तक की बचत का मौका दिया जा रहा है। यानी कि यह समय इस हैचबैक कार को खरीदने के लिए ग्राहकों के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। कीमत की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5,89,999 रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 में 1197CC का 4 सिलेंडर वाला इंजन जो कि 6000 Rpm पर 81.86 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 113.75 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम, सस्पेंशन और डाइमेंशन: सबसे पहले ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Hyundai Grand i10 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेंशन की बात करें तो Hyundai Grand i10 के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है। वहीं डाइमेंशन के मामले में Grand i10 की लंबाई 3840 mm, चौड़ाई 1735 mm, ऊंचाई 1530 mm, व्हीबेस 2450 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 43 लीटर है। सेफ्टी फीचर्स के मामले में Hyundai Grand i10 में ड्यूल एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्प्ले के साथ रियर कैमरा, रियर डिफॉगर, रियर पार्किंग असिस्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.