Move to Jagran APP

बाइक और स्कूटर खरीदने पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट और EMI ऑफर

31 अगस्त तक बाइक या स्कूटर खरीदने का सुनहरा मौका है क्योकिं इन दिनों टू-व्हीलर्स कंपनियां डिस्काउंट के साथ ऑफर्स भी दे रही हैं साथ ही आप जीत सकते हो एक सोने का सिक्का

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 11 Aug 2017 02:25 PM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2017 05:04 PM (IST)
बाइक और स्कूटर खरीदने पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट और EMI ऑफर
बाइक और स्कूटर खरीदने पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट और EMI ऑफर

नई दिल्ली (जेएनएन)। अगर आप इन दिनों एक नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो जल्दी कीजिए क्योकिं अगस्त के इस महीने में टू-व्हीलर्स निर्माता कंपनी अपने कुछ मॉडल्स पर बढ़िया ऑफर्स लेकर आई हैं। साथ ही बाइक खरीदने पर आप जीत सकते हैं एक 5 ग्राम सोने का सिक्का, आइये जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

prime article banner

बाइक खरीदो सोना जीतो
यामाहा अपनी बाइक FZ-SR (फ्यूल इंजेक्शन) पर काफी अच्छा ऑफर लेकर आई है। इस बाइक की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 83,042 रुपये है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 9933 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी। जबकि हर महीने 3162 रुपये की EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है।

SZ-RR पर 2596 रुपये की EMI की भी सुविधा
अलावा कंपनी की SZ-RR पर भी अच्छे ऑफर चल रहे हैं। सिर्फ 8133 रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप इस बाइक घर ले जा सकते हैं। साथ ही इस पर 2596 रुपये की EMI की भी सुविधा मिल रही है। अगर आप इन दोनों में से कोई बाइक खरीदते हैं तो आप जीत सकते हैं एक 5 ग्राम सोने का सिक्का, साथ अन्य ऑफर्स भी। दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 67,803 रुपये है। ज्यादा जानकारी के लिए आप यामाहा आउटलेट्स से संपर्क कर सकते हैं।

TVS अपाचे पर EMI ऑफर
TVS मोटर अपनी अपाचे सीरिज पर इजी EMI ऑफर लेकर आई है 17,999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप बाइक खरीद सकते हैं। साथ ही 2,999 रुपये की EMI का ऑफर भी आपको मिल जायेगा। इसके अलावा 7.99 फीसदी की ब्याज दर की सुविधा भी मिल रही है।

3.99 फीसदी की ब्याज दर पर मिल रहा है जुपिटर
वही TVS अपने पॉपुलर स्कूटर जुपिटर पर 3.99 फीसदी की ब्याज दर वाला ऑफर दे रही है। साथ ही
सिर्फ 8999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप जुपिटर को घर ले जा सकते हैं और बाकी की रकम आसन EMI में दे सकते हैं।

एक्टिवा पर 3000 रुपये का कैशबैक
होंडा का एक्टिवा भी कैशबैक ऑफर जे साथ मिल रहा है। इस समय इस पर 3 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन ध्यान रहे यह ऑफर पेटीएम मॉल पर उपलब्ध है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए पहले आपको पेटीएम मॉल पर जाकर एक्टिवा 4G बुक करना होगा।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.