नई दिल्ली:रेडी-गो की कामयाबी के बाद डैटसन अब इस कार का लिमिटेड एडिशन 29 सितम्बर को लॉन्च करने जा रही है और इसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाईट भेजना शुरु कर दिया है। 29 सितम्बर को होने वाले इस इवेंट में ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मालिक भी मौजूद रहेगीं। एंट्री लेवल सेगमेंट में रेडी-गो को इस साल जून में लॉन्च किया गया था। पहले से ही मौजूद यहां कई कारे है ऐसे में रेडी-गो ने अपनी जगह बना ही ली है। रेडी-गो का लिमिटेड एडिशन का नाम स्पोर्ट्स होगा। वैसे मौजूदा रेडी-गो की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 2.39 लाख रूपये से शुरु होती है। लेकिन रेडी-गो लिमिटेड एडिशन के लिए आपको 15,000-20,000 रुपए तक ज्यादा देने होंगे। (अनुमानित कीमत)

800cc इंजन वाली यह पॉवर और माइलेज में अच्छी है। एक लीटर में यह कार 25 किलोमीटर के माइलेज दे देती है। फिलहाल इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगे है। कंपनी जल्द ही इस कार को AMT के साथ लॉन्च कर सकती है। AMT वाले मॉडल की अनुमानित कीमत 3.50 लाख रुपए से ऊपर हो सकती है। इसे अगले साल मार्च-अप्रैल में उतारा जा सकता है।

रेडी-गो का सीधा मुकाबला रेनो की क्विड, मारुति सुजुकी आल्टो 800 और हुंडई की स्टाइलिश कार EON से होगा, अब देखना होगा लिमिटेड एडिशन के तौर पर डैटसन नई रेडी-गो में क्या खास फीचर्स लेकर आती है।

Posted By: MMI Team

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस