Move to Jagran APP

Datsun Redi-GO फेसलिफ्ट के किस वेरिएंट में मिलेंगे कौनसे फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट

2020 Datsun redi-GO में कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ नए और अपडेटेड फीचर्स और BS6 मानकों से लैस दो - एक 800 cc और एक 1.0 लीटर इंजन दिया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 12:31 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 12:31 PM (IST)
Datsun Redi-GO फेसलिफ्ट के किस वेरिएंट में मिलेंगे कौनसे फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट
Datsun Redi-GO फेसलिफ्ट के किस वेरिएंट में मिलेंगे कौनसे फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Datsun India ने हाल ही में अपनी Redi-Go एंट्री-लेवल हैचबैक का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 2.83 लाख रुपये से 4.77 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी है। 2020 Datsun redi-GO में कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ नए और अपडेटेड फीचर्स और BS6 मानकों से लैस दो - एक 800 cc और एक 1.0 लीटर इंजन दिया है। कंपनी ने अपडेटेड मॉडल में चार वेरिएंट्स - D, A, T, T(O) दिए हैं जो कि 6 ट्रिम्स में इंजन और ट्रांसमिशन के हिसाब से आते हैं। कंपनी ने इसमें 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन और AMT विकल्प दिया है जो कि टॉप-एंड T(O) वेरिएंट में आता है।

loksabha election banner

Datsun redi-GO - D

एंट्री-लेवल कार की बात करें तो बेस ट्रिम D वेरिएंट में सिर्फ कुछ जरूरी फीचर्स ही दिए गए हैं। एक्सटीरियर में कंपनी ने क्रोम फ्रंट रेडिएटर ग्रिल फ्रेम, 14-इंच स्टील व्हील्स के साथ एक हबकैप, हेडलैंप्स के साथ मैनुअल लेवलिंग फंक्शन और इंटरनली एडजस्टेबल ORVMs दिए गए हैं। कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें ब्लैक इंटीरियर और केबिन लाइट्स और ड्राइवर साइड सन वाइजर दिया गया है। केबिन अब सी-पिलर के साथ नहीं आता और इसमें मोबाइल और वॉलेट स्टोरेज विकल्प, सीट इंटीग्रेटेड हेडरेस्ट दिए गए हैं।

फीचर्स की बात करें तो कार में एक हीटर और वेंटिलेटर, एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक ड्राइवर-साइड coins/keys स्टोरेज कंपार्टमेंट और अपर और लोअर ग्लॉवबॉक्स दिए गए हैं। वहीं, इसमें सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कार में ABS के साथ EBD, ड्राइवर साइड एयरबैग, ड्राइवर और पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर, 3-प्वाइंट सीटबेल्ट के साथ लोड लिमिटेड और ड्राइवर के लिए प्रिटेंशनर, रियर पार्किंग सेंसर्स, हाई-स्पीड अलर्ट और फ्रंट डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं।

Datsun redi-GO - A

इसमें D वेरिएंट वाले सभी फीचर्स शामिल किए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें बॉडी-कलर्ड बंपर्स और ब्लैकेन्ड बी-पिलर दिया है। केबिन में कंपनी ने पैसेंजर साइड सन वाइजर, एक एयर कंडीशनिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, डिजिटल टेकोमीटर, क्रोम फिनिश AC नॉब डायल, फोल्डिंग रियर सीट और एक एक्सेसरी सॉकेट दिया है। अतिरिक्त सेफ्टी फीचर्स के तौर पर कंपनी ने इसमें एक इंजन इमोबिलाइजर दिया है।

Datsun redi-GO - T

इसमें A ट्रिम वेरिएंट वाले सभी फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा T वेरिएंट में फीचर्स के तौर पर एक इंटरमिटेड वाइपर, फुल मोनोटोन व्हील कवर्स, एक एंटेना और बॉडी-कलर्ड डोर हैंडल्स दिए गए हैं। केबिन में भी डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ ब्रश्ड गनमेटल ग्रे डैशबोर्ड पैनल और सेंटर कंसोल के लिए सिल्वर बेजेल्स दिए हैं। इसके अलावा कंपनी ने स्टीयरिंग व्हील पर सिल्वर डेकोरेशन, AC वेंट्स पर सिल्वर फिनिश और फ्रंट डोर ट्रिम के साथ फैब्रिक, इनर डोर हैंडल्स पर सिल्वर कलर और 2 DIN ऑडियो सिस्टम के साथ ब्लूटूथ, AUX-IN और USB कनेक्टिविटी के साथ 2 फ्रंट स्पीकर्स दिए हैं। कंपनी ने इसमें रिमोट कीलेस एंट्री और सेंट्रल डोर लॉकिंग भी शामिल की है।

Datsun redi-GO - T(O)

टॉप-ऑफ-द-लाइन T(O) वेरिएंट में अतिरिक्त फीचर्स जैसे डुअल-टोन व्हील कवर्स, बॉडी-कलर्ड ORVMs, LED टेललैंप्स, LED डेटाइम रनिंग लैंप्स और LED फॉगलैंप्स दिए गए हैं। केबिन में फीचर्स के तौर पर प्रीमियम फैब्रिक अपहोलस्ट्री, पियानो ब्लैक सेंटर क्लस्टर, पावर विंडो और एक 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, वॉयस रिकॉग्निशन के साथ AM/FM/iPod/Radio/ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। अतिरिक्त सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें पैसेंजर साइड एयरबैग, 3-प्वाइंट सीटबेल्ट के साथ लोड लिमिटेड और सभी सीटों के लिए प्रीटेंशनर और रिवर्स पार्किंग कैमरा के साथ प्रोजेक्शन गाइड दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.