Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: जरूरी सामान के सेवाओं में जुड़े वाहनों को Pitstop दे रहा फ्री व्हीकल सर्विस

Coronavirus Lockdownn के चलते Pitstop ने घोषणा की है कि वह जरूरी सेवाओं को पूरा करने वाले वाहनों की मुफ्त में सर्विस करेगी।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 08:41 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: जरूरी सामान के सेवाओं में जुड़े वाहनों को Pitstop दे रहा फ्री व्हीकल सर्विस
Coronavirus Lockdown: जरूरी सामान के सेवाओं में जुड़े वाहनों को Pitstop दे रहा फ्री व्हीकल सर्विस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बैंगलोर स्थित डोरस्टेप कार सर्विस और रिपेयर कंपनी Pitstop ने घोषणा की है कि वह जरूरी सेवाओं को पूरा करने वाले वाहनों की मुफ्त में सर्विस करेगी। नए अभियान का उद्देश्य ऐसे कर्मियों के प्रयासों को पहचानना है, जिसमें डिलीवरी वर्कर्स, किराना, फायर, पुलिस, एम्बुलेंस, मेडिकल्स शामिल हैं और ऐसे वाहनों का उपयोग कर रहे हैं जिनकी सर्विस की जरूरत है। आवश्यक सेवा करमी फोन पर पिटस्टॉप (कॉल: 6262621234) से संपर्क कर सकते हैं और कंपनी की टीम अपने साझेदारों के साथ मिलकर काम करेगी ताकि इन कर्मचारियों को फिर से चालू हालत में उनके वाहन मिल सकें।

loksabha election banner

Pitstop के सीईओ और फाउंडर, मिहिर मोहन ने कहा, "हम उन नायकों को सलाम करते हैं जो सड़कों पर हमारे लिए लड़ रहे हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि हम इस महामारी के दौरान समय पर अपनी आवश्यक वस्तुएं प्राप्त करें और दिन के किसी भी समय उन्हें किसी भी सर्विस के साथ मदद करने के लिए #AtYourService अभियान शुरू करने के लिए खुश हैं। बस हमारे साथ 6262621234 पर संपर्क करें या फिर getpitstop की आधिकारिक वेबसाइठ पर लॉग ऑन कर सकते हैं। हम पुलिस, स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं और अपने वाहन को सर्विस में बनाए रखने में सक्षम होने के सिलेक्ट पार्टनर्स गैरेज के साथ काम कर रह हैं।"

कंपनी ने यह सर्विस 9 शहरों में शुरू की है। इसमें बेंगलुरू, मुंबई, दिल्ली, पुणे, हेदराबाद, चेन्नई, नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद शामिल हैं। यह सर्विस सिर्फ आवश्यक सेवा कार्यकर्ताओं के लिए हैं, जो हमें जरूरी सेवाएं मुहैया करा रहे हैं। बता दें, कंपनी ने लॉकडाउन चरण के तहत 14 अप्रैल 2020 तक अस्थायी रूप से सभी डोरस्टेप और गैराज सेवाओं को निलंबित कर दिया है।

इसके अलावा, वाहन निर्माताओं ने लॉकडाउन चरण के दौरान ग्राहकों के लिए वारंटी अवधि के विस्तार की भी घोषणा की है। कुछ कंपनियां लिमिटेशन्स के साथ सर्विस और रिपेयर्स भी जारी रखेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.