Move to Jagran APP

इस फेस्टिव सीजन अपनी पुरानी कार को बना सकते हैं लग्जरी, महज इतना आएगा खर्च

इस फेस्टिव सीजन आप अपनी पुरानी हो चुकी कार में नई एसेसरीज बाहर से लगवा कर उसे काफी हद तक बेहतर बना सकते हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 02:14 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 02:14 PM (IST)
इस फेस्टिव सीजन अपनी पुरानी कार को बना सकते हैं लग्जरी, महज इतना आएगा खर्च
इस फेस्टिव सीजन अपनी पुरानी कार को बना सकते हैं लग्जरी, महज इतना आएगा खर्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में इस समय फेस्टिव सीजन चल रहा है और इस मौके पर हर कोई अपने घर और दुकान आदि की सजावट करता है। तो इस फेस्टिव सीजन पर आप अपनी कार को भी नया कर सकते हैं। ऐसे में अगर आपकी कार थोड़ी पुरानी हो गई है तो आप उसमें नई एसेसरीज बाहर से लगवा कर उसे काफी हद तक बेहतर बना सकते हैं।

loksabha election banner

म्यूजिक सिस्टम (Music System)

अगर म्यूजिक सिस्टम पुराना हो गया है तो आप अपनी कार में नया म्यूजिक सिस्टम लगवा सकते हैं। मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार म्यूजिक सिस्टम मौजूद हैं, जिसकी कीमत की शुरुआत बेहद कम रुपये से होती है। म्यूजिक सिस्टम काफी हद तक कार के इंटीरियर को नया बना देता है।

कार सीट कवर (Car Seat Cover)

अगर आपकी कार के सीट कवर पुराने हो गए हैं तो आप उसकी जगह पर नए सीट कवर लगवा सकते हैं। ऐसे में आप इस फेस्टिव सीजन पर अपनी कार को सजा सकते हैं उसे नया कर सकते हैं और पुराने हो चुके इंटीरियर को नया कर सकते हैं।

एलईडी व्हील कैप्स (Led Wheel Cap)

आपकी कार को बाहर से आकर्षक बनाने के लिए एलईडी व्हील कैप लगवा सकते हैं। एलईडी व्हील कैप्स के जरिए आपकी कार काफी शानदार लगेगी, क्योंकि ऐसे में जब कार चलती है तो इन एलईडी व्हील कैप्स की लाइट जलती है। लाइट्स के कारण कार के रिम्स कार की खूबसूरती को बढ़ाते हैं। आपको मार्केट में ऑनलाइन और ऑफलाइन व्हील कैप्स मिल जाएंगे।

क्रॉम डोर हैंडल (Chrome Door Handle)

अगर आपकी कार के डोर हैंडल पुराने हो गए हैं या उनका कलर उतर गया है तो आप डोर हैंडल नए क्रॉम कवर लगवा सकते हैं। इससे आपकी पुरानी हो चुकी कार भी बाहर से आकर्षक लगेगी।

स्टीयरिंग व्हील कवर (Steering Wheel Cover)

अगर आपकी कार के स्टीयरिंग व्हील पर कवर नहीं है या कवर पुरानी हो गया है तो आप उस पर नया कवर लगवा सकते हैं। नए कवर की बदौलत कार का लुक काफी हद तक बदल जाएगा।

यह भी पढ़ें:Hyundai elite i20 या Volkswagen Polo खरीदने जा रहे हैं तो यहां जानें कौन सी कार है बेस्ट

यह भी पढ़ें: मात्र 3 लाख के बजट में आने वाली Maruti Suzuki की ये कार देती है 32.99km का माइलेज 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.