Move to Jagran APP

CEAT Roadside Assistance: अब बीच रास्ते में कार खराब होने पर तुरंत होगी रिपेयरिंग, CEAT Tyres ने शुरू की सर्विस

CEAT Roadside Assistance Service में कार कार चालकों को पंचर मरम्मत बैटरी जम्पस्टार्ट की-अनलॉक माइनर स्पॉट रिपेयर इमर्जेंसी फ्यूल डिलीवरी और टोइंग जैसी सेवाएं मिलेंगी

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 04:20 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 04:20 PM (IST)
CEAT Roadside Assistance: अब बीच रास्ते में कार खराब होने पर तुरंत होगी रिपेयरिंग, CEAT Tyres ने शुरू की सर्विस
CEAT Roadside Assistance: अब बीच रास्ते में कार खराब होने पर तुरंत होगी रिपेयरिंग, CEAT Tyres ने शुरू की सर्विस

नई दिल्ली: भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी CEAT Tyres ने अब Roadside Assistance ( RSA ) सेगमेंट में कदम रखा है। CEAT Tyres ने ( RSA ) सेगमेंट में कदम रखने के लिए Ready Assist के साथ हाथ मिलाया है। Ready Assist एक बड़ी कंपनी है जो देश भर में रोडसाइड असिस्टेंस प्रदान करती है। कार ड्राइवर्स मुंबई, गुरुग्राम, हैदराबाद जैसे शहरों में Ready Assist Mumbai की सेवाएं ले सकते हैं।

loksabha election banner

CEAT द्वारा दी जाने वाली रोडसाइड असिस्टेंस सेवा बेंगलुरु और हैदराबाद में उपलब्ध होगी, जो एक महीने के भीतर भारत के 20 शहरों में शुरू कर दी जाएगी। CEAT की इस नई सर्विस में कार कार चालकों को पंचर मरम्मत, बैटरी जम्पस्टार्ट, की-अनलॉक , माइनर स्पॉट रिपेयर , इमर्जेंसी फ्यूल डिलीवरी और टोइंग जैसी सेवाएं प्रदान की जाएंगी जिससे कार चालक सड़क पर बिना किसी दिक्कत के चल सकें।

इन सेवाओं का लाभ उठाने के के लिए कंपनी ने एक 24/7 हॉटलाइन नंबर भी शुरू किया है जिसपर कभी भी कॉल करके आप इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। ये नंबर है 9740828080 जिसपर आपको कॉल करना है। खास बात ये है कि ड्राइवर्स इन

सीईएटी टायर्स के मुख्य परिचालन अधिकारी, श्री अर्नब बनर्जी ने इस सेवा के शुभारंभ में टिप्पणी करते हुए कहा, “अपने ग्राहकों के लिए आवागमन को आसान और सुरक्षित बनाने के अपने उद्देश्य के करीब रहकर, हमने अपने व्यवसाय मॉडल को और समृद्ध किया है। हालांकि, हमने हमेशा सुनिश्चित किया है कि हमारे ग्राहक हमारे पास आने पर अत्यंत सावधानी बरतें, सड़क के किनारे सहायता कार्यक्रम के साथ, अब हम अपने ग्राहकों को अपनी सेवाओं की सीमा प्रदान करने के लिए, जहां भी और जब भी उनकी आवश्यकता हो, प्रदान कर सकते हैं। हम कार और बाइक के लिए विश्व स्तरीय सड़क सहायता प्रदान करने के अपने प्रयास में रेडीअसिस्ट के साथ भागीदारी करने के लिए रोमांचित हैं। मुझे विश्वास है कि दो ग्राहक केंद्रित ब्रांडों के मिलन से हाजिर सेवाओं में बदलाव होगा, टर्नअराउंड समय कम होगा और उच्च संतुष्टि संतुष्टि बढ़ेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.