Move to Jagran APP

नई कार से लेकर टू-व्हीलर तक, ये फेमस कंपनियां दे रही हैं बंपर डिस्काउंट

नई मोटरसाइकिल और कार खरीदने का ये बेहतरीन समय है। इस समय कंपनियां अपने वाहनों की कीमतों में बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। जनवरी से कुछ गाड़ियों की कीमतों में इजाफा भी देखने को मिल सकता है। इसलिए इन गाड़ियों को अभी खरीदना फायदे का सौदा है।

By Atul YadavEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 12:56 PM (IST)
नई कार से लेकर टू-व्हीलर तक, ये फेमस कंपनियां दे रही हैं बंपर डिस्काउंट
कार और बाइक डिस्काउंट ऑफर दिसंबर 2022

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। साल के आखिरी महीने में कंपनियां अपनी पुराने स्टॉक को खाली करने के लिए अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। नई गाड़ी खरीदने का इससे अच्छा अवसर और कोई हो भी नहीं सकता है।

loksabha election banner

कार डिस्काउंट ऑफर दिसंबर 2022

मारुति सुजुकी- मारुति सुजुकी ग्राहकों से जनवरी में कीमतें बढ़ने से पहले दिसंबर में खरीदारी करने का आग्रह कर रही है। इसने पिछले महीने की तुलना में दिसंबर में ऑल्टो, एस-प्रेसो, डिजायर और ईको जैसे मॉडलों के साथ-साथ सियाज, नई बलेनो और इग्निस जैसे अधिक प्रीमियम मॉडल पर नकद छूट बढ़ा दी है। वैगनआर पर 57,000 रुपये से लेकर ऑल्टो के10 पर 72,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

महिंद्रा - महिंद्रा एंड महिंद्रा XUV300 पर 1 लाख रुपये और बोलेरो और बोलेरो नियो पर 95,000 रुपये तक की छूट दे रही है। थार के कुछ पेट्रोल संस्करण भी 20,000 रुपये की मामूली छूट पर उपलब्ध हैं।

टाटा मोटर्स- Tata Motors अपनी SUVs Safari और Harrier पर कुल ₹65,000 की नकद छूट और एक्सचेंज लाभ दे रही है। टियागो और टिगोर जैसे मॉडल 35,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। Tata Motors ने भी घोषणा की है कि वह जनवरी से अपने पैसेंजर व्हीकल रेंज की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी।

हुंडई- कंपनी ने ग्रैंड i10 Nios पर 63,000 रुपये तक छूट दे रही है, जबकि औरा और i20 जैसे मॉडल भी छूट पर बेची जा रही है।

टू-व्हीलर डिस्काउंट दिसंबर 2022

हीरो मोटकॉर्प- पैशन प्रो जैसे मॉडलों पर साल के अंत तक ₹3,000 की नकद छूट दी जा रही है। हालांकि एचएफ डीलक्स और स्प्लेंडर जैसे लोकप्रिय उत्पादों पर बहुत अधिक छूट नहीं है, डीलरों को उम्मीद है कि कंपनी इस महीने की दूसरी छमाही में नई योजनाओं को पेश करने का विकल्प चुन सकती है।

टीवीएस- टीवीएस की मोटरसाइकिल खरीदने पर दिसंबर में 55 सौ रुपये तक की छूट दी जा रही है।

बजाज: जहां बजाज ऑटो ने साल खत्म होने से पहले किसी भी अग्रिम नकद छूट की घोषणा नहीं की है, वहीं कंपनी ने अपने प्रतिद्वंद्वियों के विपरीत जुलाई से कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की है।

यह भी पढ़ें

अगर आपके स्कूटर में है Lithium Ion बैटरी तो जरूरी है ये सावधानी, जरा-सी चूक से लग सकती है आग

बेलेनो बेस्ड क्रॉसओवर ऑटो एक्सपो में होगी पेश, जानिए कब तक होगी लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.