Move to Jagran APP

मात्र 10 लाख के अंदर खरीदें ये ऑटोमेटिक एसयूवी गाड़ियां, पढ़ें लिस्ट

लोगों की मांग को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां भी अब कई प्रकार के ऑटो गियर बॉक्स ऑप्शन पेश कर रही हैं। आज हम आपके लिए 10 लाख से कम में मिलने वाली ऑटोमेटिक एसयूवी गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 05:11 PM (IST)
मात्र 10 लाख के अंदर खरीदें ये ऑटोमेटिक एसयूवी गाड़ियां, पढ़ें लिस्ट
मात्र 10 लाख के अंदर खरीदें ये ऑटोमेटिक एसयूवी गाड़ियां,

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। क्या आप भी अपने लिए कार लेने के प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कार की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें जानकर आप अपने लिए एक बेहतरीन ऑटोमेटिक एसयूवी खरीद सकते हैं। जैसे - जैसे समय बदल रहा है ग्राहक की पसंद में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है अब ग्राहक भी फीचर पैक वाले वाहनों की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में कार खरीदारों के लिए स्वचालित गियरबॉक्स जरूरी हो गया है और इसकी मांग में भी काफी तेजी से वृद्धि देखने को मिल रही है।

loksabha election banner

टाटा नेक्सन (TATA Nexon)

भारतीय बाजार में टाटा नेक्सन एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो आपके लिए काफी बेहतरीन कार में से एक है इसका बजट भी कुछ ज्यादा अधिक नहीं है नेक्स्ट एमपी की कीमत 10.70 लाख रुपये है। भारतीय बाजार में यह सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है इसके साथ ही इसमें आपको पेट्रोल के साथ-साथ डीजल का ऑप्शन भी मिलेगा इसमें 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर रेवोटॉर्क डीजल इंजन का ऑप्शन है जो 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स  के साथ आता है।

निसान मैग्नाइट (NISSAN Magnite)

आपको बता देंगे एक किफायती और एक छोटी एसयूवी है इसमें 1.0-लीटर सामान्य रूप से एस्पिरेटेड और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है इसके साथ ही इसमें नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 71bhp का पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसे फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।टर्बो-पेट्रोल इंजन 99 हॉर्सपावर और 152 पाउंड-फीट टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसकी कीमत 9.98 लाख रुपये है।

रेनॉल्ट किगेर (Renault Kiger)

भारतीय बाजार में सबसे किफायती कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है Renault Kiger। इसमें 1.0-लीटर सामान्य रूप से एस्पिरेटेड और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके साथ ही नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन को फाइव-स्पीड मैनुअल और फाइव-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन के साथ ही जोड़ा गया है। जबकि टर्बोचार्ज्ड इंजन को फाइव-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। आपको बता दें Renault Kiger  Automatic (AMT) की कीमत 8.47 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.