नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Mahindra First Choice Wheels सेकंड हैंड कार खरीदने और बेचने का शोरूम है। यहां पर महिंद्रा के अलावा मारुति, हुंडई, स्कोडा, फोर्ड, होंडा समेत ऑडी, BMW जैसी कंपनियों की कारें भी खरीदी और बेची जाती हैं। अब आप अपनी कोई पुरानी कार बेचना चाहते हैं तो उसे यहां सेल कर सकते हैं। कंपनी कार की कीमत, रनिंग किलोमीटर और वेरिएंट के आधार पर तय करती है। आसान शब्दों में समझें, Alto K10 VXI जैसे मॉडल की कीमत 4 लाख रुपये के करीब होती है तो आप उसे यहां से 1 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

वेबसाइट से चेक करें कीमत

महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स की ऑफिशियल वेबसाइट भी है, जहां आप अपने पास वाले शोरूम में मौजूद कारों की कीमतें चेक कर सकते हैं। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि जो मॉडल आपको चाहिए वह महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स के शोरूम पर मिल जाए। कंपनी के अलग-अलग शोरूम पर अलग-अलग मॉडल्स रहते हैं। वेबसाइट पर आप कार के मॉडल की कीमत के साथ फ्यूल वर्जन और किलोमीटर देख सकते हैं। कंपनी यहां कार की ऑरिजनल फोटो को लगाती है और कार को मासिक EMI पर भी बेचती है।

उदाहरण:- अगर आप यहां से 1.2 लाख रुपये की कीमत में मारुति ऑल्टो K10 खरीदते हैं, तब इसकी मासिक EMI 5 साल के लिए 2,335 रुपये होगी। इस पर करीब 16% इंटरेस्ट देना होगा। इसके अलावा आप कार को 30, 40 और 48 महीने की EMI पर 9%, 13%, 14%, 15% और 16% पर भी खरीद सकते हैं।

डॉक्यूमेंटेशन भी है आसान

कोई भी कार खरीदने के लिए आपको डॉक्यूनेंटेशन के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। कंपनी कार के ट्रांसफर पेपर लेकर NOC और दूसरे पेपर्स आपको एक ही जगह पर देगी। इसके अलावा कंपनी कार पर 1 साल या 15 हजार किलोमीटर की वारंटी भी देती है।

यह भी पढ़ें:

भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत में ये हैं 5 सबसे लेटेस्ट कारें, जानें कीमत और फीचर्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय इन 8 गलतियों से कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

2019 में भी धमाल मचाएंगी ये 6 बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स 

Posted By: Ankit Dubey