Move to Jagran APP

खरीदने जा रहे हैं Royal Enfield की मोटरसाइकिल, तो मिल सकता है 10,000 रुपये का लाभ

अगर आप Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं तो आप 10000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 10:42 AM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 10:45 AM (IST)
खरीदने जा रहे हैं Royal Enfield की मोटरसाइकिल, तो मिल सकता है 10,000 रुपये का लाभ
खरीदने जा रहे हैं Royal Enfield की मोटरसाइकिल, तो मिल सकता है 10,000 रुपये का लाभ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देशभर में ज्यादातर मोटरसाइकिल ब्रांड्स ने अपने डीलरशिप्स को शुरू कर दिया है। हालांकि, ज्यादातर डीलरशिप्स बाजार, मेट्रो शहरों और रेड जोन्स में हैं जो कि लॉकडाउन के दौरान बंद हैं। इसका मतलब यह है कि इन शहरों में डीलरशिप्स फिलहाल बंद ही रहेंगे। हालांकि, अगर आप Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं तो आप 10,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं।

prime article banner

अगर आप नई बाइक 31 मई से पहले ऑनलाइन या फिर शोरूम के जरिए खरीदते हैं तो आप अपने लिए 10,000 रुपये का पोशाक, जेनुएन एक्सेसरीज और लागू वारंटी हालिल कर सकते हैं। इसके साथ ही आप अतिरिक्त पोशाक और एक्सेसरीज की खरीद पर 20 फीसद का डिस्काउंट भी हासिल कर सकत हैं। इसके अलावा रॉयल एनफील्ड आपको एक एक डील के तौर पर सराहनीय हेल्मेट भी देगा। यह ऑफर्स कंपनी के सभी मॉडल्स पर उपलब्ध है।

यह ऑफर अभी इतना ही सीमित नहीं है। अगर आप रॉयल एनफील्ड ग्राहक हैं और अपने लॉकडाउन से पहले बाइक की बुकिंग कराई है और अभी तक बाइक की डिलीवरी नहीं मिली है तो भी आप इश ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। रॉयल एनफील्ड को खुशी है कि ऐसे मुश्किल समय में भी ग्राहकों ने बुकिंग कैंसल नहीं कराई है। इतना ही नहीं अगर आपने अभी तक रॉयल एनफील्ड बाइक्स की खरीदारी नहीं की है तो बता दें कंपनी इन दिनों अपने 14 नए मॉडल्स पर काम कर रही है। कंपनी इन मॉडल्स को घरेलू बाजार के अलावा अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी उतारेगी। इन सभी बाइक्स को कंपनी नए J प्लेटफॉर्म पर बनाएगी। हालांकि, Royal Enfield भारतीय बाजार में जो बाइक्स लॉन्च करेगी उनमें 2020 Classic 350, Royal Enfield Meteor, Royal Enfield Roadster, Himalayan और 650 ट्विन्स के नए अवतार शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

Maruti Suzuki को मिली 5000 से ज्यादा बुकिंग्स, डीलर्स को डिस्पैच की 2300 कारें

Yamaha ने अपनी बाइक्स और स्कूटर की कीमतों में की बढ़ोतरी, जानें किसके कितने बढ़ गए दाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.