Move to Jagran APP

Jawa की मोटरसाइकिल को महज 4,444 रुपये की EMI पर ला सकते हैं घर, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी

आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें कुछ जावा की बाइक्स की तारीफ करते नजर आए। तो कुछ ने जावा की बाइक ना खरीदनें की नसिहत तक दे दी। वहीं कुछ ने अपनी पहले से बुक की हुई जावा को कैंसिल कराने के लिए ट्वीट किया।

By BhavanaEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 01:17 PM (IST)
Jawa की मोटरसाइकिल को महज 4,444 रुपये की EMI पर ला सकते हैं घर, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी
आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर (फोटो साभार: आनंद महिंद्रा ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Jawa EMI Offer: भारत में त्यौहारो पर वाहन को लेना शुभ माना जाता है। इसी के चलते लोग साल भर इंतजार कर दिवाली और धनतेरस पर वाहन खरीदनें में विश्चवास रखते हैं। अगर आप भी एक नई मोटरसाइकिल खरीदनें का मन बना रहे हैं, तो बता दें देश में रेट्रो क्रूजर बाइक के लिए मशहूर जावा अपनी बाइक्स को कम ईएमआई पर खरीदनें का मौका दे रही है। जिसकी जानकारी आनदं महिंद्रा ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। जानकारी के लिए बता दें, म​हिंद्रा एंड महिंद्रा की क्लासिक लेजेंड्स ने ऐतिहासिक जावा को नए सिरे से बीते साल पेश किया है।

loksabha election banner

महज 4,444 रुपये की होगी ईएमआई: आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें जावा मोटरसाइकिल के नीचे दिया गया है, कि 4,444 रुपये की शरुआती ईएमआई(EMI) में खरीदें जावा की नई बाइक्स। यानी अगर आप जावा की मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, तो आपकी शुरुआती ईएमआई 4,444 रुपये के आसपास होगी।

Jawa के पोर्टफोलियो में वर्तमान में तीन बाइक हैं - Jawa, Jawa क्लासिक और Perak मौजूद है। भारत में जावा 42 बाइक की कीमत 1.65 लाख रुपये से लेकर 1.74 लाख रुपये तक तय की गई है। वहीं जावा पेराक की कीमत 1.94 लाख रुपये रखी गई है। इसके साथ ही जावा बाइक की कीमत 1.74 लाख रुपये से लेकर 1.83 लाख रुपये तय की गई है।

आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें कुछ लोग जावा की बाइक्स की तारीफ करते नजर आए। तो कुछ ने जावा की बाइक ना खरीदनें की नसिहत तक दे दी। वहीं कुछ ने अपनी पहले से बुक की हुई जावा को कैंसिल कराने के लिए ट्वीट किया। इसके साथ ही एक अकाउंट से ट्वीट किया गया कि हम रॉयल एनफील्ड और जावा जैसी मोटरसाइकिल से बोर हो चुके हैं। आप हार्ले जैसी बाइक्स को 3 लाख की रेंज के भीतर लॉन्च करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.