Move to Jagran APP

BS6 Datsun Go हई लॉ़न्च, महज 3.99 लाख रुपये है कीमत

Datsun ने भारतीय बाजार में BS6 Datsun Go को लॉन्च कर दिया है यहां इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में जानिए। (फोटो साभार Datsun)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 06:14 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 06:14 PM (IST)
BS6 Datsun Go हई लॉ़न्च, महज 3.99 लाख रुपये है कीमत
BS6 Datsun Go हई लॉ़न्च, महज 3.99 लाख रुपये है कीमत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में Nissan के बजट कार ब्रांड Datsun ने BS6 Datsun Go को लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि BS6 Datsun Go के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं और नए मॉडल में पुराने से क्या कुछ खास दिया गया है। अगर आप BS6 Datsun Go को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां इसकी कीमत, कलर ऑप्शन और सेफ्टी फीचर्स की भी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो BS6 Datsun Go में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 77 PS की पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इंजन 5-स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स के ऑप्शन में उपलब्ध है।

कीमत: कीमत की बात की जाए तो 5 सीटर BS6 Datsun Go की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है। वहीं सीवीटी वेरिएंट की कीमत 6.25 लाख रुपये है जो कि इसे मार्केट की सबसे किफायती सीवीटी बनाती है।

एक्सटीरियर फीचर्स: एक्सटीरियर फीचर्स की बात करें तो BS6 Datsun Go में हैक्सागोनल ग्रिल, हॉक आई हैडलैंप, एलईडी डीआरएलएस, बॉडी कलर्ड बंपर, ओआपवीएमस, डोर हैंडल्स, 14 इंच डायमंड कट एलॉय व्हील दिए गए हैं। इस कार में बेस्ट इन क्लास ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है जो कि 180mm है। इंटीरियर की बात करें तो इस कार में एंटी फैटिग सीट, 7 इंच स्मार्ट टचस्क्रीन जो कि एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करती है।

सेफ्टी फीचर्स और कलर ऑप्शन: सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो BS6 Datsun Go में व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, ब्रेक एसिस्ट और रिवर्स पार्किंग एसिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह कार Ruby Red, Bronze Grey, Amber Orange, Crystal Silver, Vivid Blue और Opal White जैसे 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस कार के साथ दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी दी जा रही है, जिसे पांच साल तक एक्सटेंड किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.