नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश में जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW India ने देशभर में ग्राहकों के लिए प्री-मानसून एक्सटेंडिड केयर प्लस सर्विस अभियान शुरू किया है। यह BMW मालिकों को व्यापक आफ्टर सेल्स सर्विस, प्री-मानसून और इलेक्ट्रिकल फंक्शन सुनिश्चित होगा। इससे यह पता चलेगा कि व्हीकल लॉकडाउन के बाद रोड पर चलने लायक है या नहीं ताकि मानसून के मौसम में किसी प्रकार की परेशानी न हो। इसके अलावा BMW डीलर्स जो कि उन क्षेत्रों में है, जहां जल जमाव का इतिहास रहा है और बाढ़ से प्रभावित हैं। ऐसे जगहों पर ज्यादा सक्रिय होने के लिए कहा गया है, वह अपने ग्राहकों से सर्विसिंग और व्हीकल की जांच के लिए कॉन्टेक्ट करेंगे।

BMW Group India के एक्टिंग प्रेसिडेंट Arlindo Teixeira ने कहा कि "BMW में हम अपने ग्राहकों को बिना किसी टेंशन के ड्राइविंग करने के अनुभव को प्रदान करने के लिए बेस्ट इन क्लास केयर प्रदान करते हैं। BMW एक्सटेंडिड केयर प्लस सर्विस को ऑल राउंड व्हीकल सेफ्टी और पूरे ग्राहकों के कारों के प्रति पूरे उत्साह के लिए डिजाइन किया गया है। अनुभव से धनी, ट्रेन्ड टेक्निशियन्स, खास वर्क शॉप टेक्नोलजी और ऑरिजनल बीएमडब्ल्यू पार्ट्स से लैस होने के साथ हम हमारे ग्राहकों को हर वक्त मन की शांति और बेहतरीन ड्राइविंग का मौका प्रदान कर सकते हैं।"

बीएमडब्ल्यू एक्सटेंडिड प्लस एक 33 पॉइंट चेक सर्विस है जो कि पूरे साल बीएमडब्ल्यू व्हीकल को रनिंग कंडीशन और कामकाज में बनाए रखने के लिए डिजाइन की गई है। कंपनी द्वारा हाल ही में शुरू किए गए 'BMW Contactless Experience' में अब कस्टमर अपनी सुविधा के हिसाब से तारीख और समय का चयन कर सकते हैं। अपने नजदीकी डीलरशिप के साथ एक्सटेंडिड सर्विस प्लस + सर्विस बुक कर सकते हैं। मिनिमम फिजिकल कॉन्टेक्ट को सुनिश्चित करने के लिए सर्विस से संबंधित पेमेंट भी ऑनलाइन की जा सकती है। BMW बिना किसी परेशानी के सर्विस सुनिश्चित करने के लिए अपने डीलरशिप को पर्याप्त स्पेयर पार्ट्स के साथ स्टॉक करने की भी कोशिश कर रही है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस