नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। BMW मोटोर्राड ने BMW G 310RR का कॉन्सेप्ट मॉडल जापान में चल रहे BMW मोटोर्राड दिनों में पेश किया है। कुछ दिनों पहले इस तरह की अफवाहें फैल रही थी कि कंपनी BMW G 310RR मोटरसाइकिल के फेयर्ड वर्जन पर काम कर रही है। BMW G 310RR कॉन्सेप्ट में टिपिकल BMW स्पोर्टबाइक डिजाइन के साथ बेहतर हैडलैंप्स और बुलबस फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक में कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा बाइक में दो हैडलैंप्स के बीच परफॉर्मेंस बाइिक क्लियर रखी गई है।

बाइक में अंडरसीट एग्जॉस्ट के साथ साइड-स्लंग यूनिट्स दी गई है जो कि TVS अपाचे RR 310 में भी देखा जा सकता है। इसके अलावा बाइक के हैंडलबार्स पर क्लिक और रियर सेट फुटपेग्स के साथ ब्रेक्स और सस्पेंशन दिए गए हैं जो कि रेगुलर G 310 R में दिए गए हैं।

अगर यह बाइक प्रोडक्शन स्टेज में जाएगी तो इसमें ज्यादातर कार्बन-फाइबर का इस्तेमाल किया जाएगा और इसकी राइडिंग पॉजिशन को काफी आरामदायक बनाया जाएगा। बाइक में 313 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन ही दिया जाएगा जो कि रेगुलर G 310 R और टीवीएस अपाचे RR 310 में दिया गया है। यह इंजन 34bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 

Posted By: Ankit Dubey