Move to Jagran APP

Royal Enfield Interceptor से भी सस्ती कीमत में मिल रही BMW G 310 R स्पोर्ट्स बाइक, जानें खासियत और कीमत

BMW G 310 R को काफी पसंद किया जाता है। ख़ास बात ये है कि बाइक Royal Enfield Interceptor से भी सस्ती है। ये एक एंट्री लेवल बाइक है जिसकी वजह से ये बाइक आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएगी। इस बाइक की काफी डिमांड है।

By Vineet SinghEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 03:27 PM (IST)
Royal Enfield Interceptor से भी सस्ती कीमत में मिल रही BMW G 310 R स्पोर्ट्स बाइक, जानें खासियत और कीमत
कम कीमत में अवेलेबल है BMW G 310 R (Photo Credit: BMW)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप BMW की स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं और कम बजट की वजह से ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो आज हम आपको भारत में मिलने वाली BMW की सबसे सस्ती बाइक G 310 R के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि भारत में इस बाइक को काफी पसंद किया जाता है। ख़ास बात ये है कि बाइक Royal Enfield Interceptor से भी सस्ती है। ये एक एंट्री लेवल बाइक है जिसकी वजह से ये बाइक आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं इस बाइक की खासियत और इसकी कीमत।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो इस बाइक में 313cc लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है। ये इंजन 9,500 rpm पर 34 bhp की मैक्सिमम पावर और 7,500 rpm पर 28 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक के इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो बीएमडब्ल्यू BMW G 310 R में स्विचेबल डुअल चैनल एबीएस, 300 mm फ्रंट और 240 mm डिस्क ब्रेक, एलईडी हैडलेंप, एलईडी DRL, एलईडी विंकर्स और एलईडी टेल लाइट लगाई गई हैं।

कीमत: कीमत की बात करें तो G 310 R को भारत में 2.45 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीदा जा सकता है। वहीं पर अगर बात करें Royal Enfield Interceptor की तो भारत में ये बाइक भारत में 2.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में अवेलेबल है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.