Move to Jagran APP

BMW की बाइक को महज 4,500 रुपये प्रतिमाह देकर ले जाएं घर, बस इतने रुपये में कर सकते हैं बुक, जानें क्या है ऑफर

हालांकि इस योजना के लिए कंपनी ने कोई लीज प्लान नहीं दिया है लेकिन ये दो मोटरसाइकिल कंपनी के BMW Bullet Plan के तहत आती है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 02:41 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 02:41 PM (IST)
BMW की बाइक को महज 4,500 रुपये प्रतिमाह देकर ले जाएं घर, बस इतने रुपये में कर सकते हैं बुक, जानें क्या है ऑफर
BMW की बाइक को महज 4,500 रुपये प्रतिमाह देकर ले जाएं घर, बस इतने रुपये में कर सकते हैं बुक, जानें क्या है ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। BMW Finance Scheme: जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्लू मोटराड भारत में जल्द अपनी दो सबसे छोटी बाइक्स G310 GS और G310 R को लॉन्च करने जा रही है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी इस पर कई तरह के भुगतान विकल्प दे रही है। जिसमें कंपनी का मात्र 4,500 रुपये की मासिक ईएमआई (EMI) पर इस बाइक को देना काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए विस्तार से बताते हैं इस ऑफर की डिटेल:

loksabha election banner

क्या है ऑफर: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने इस विषय पर कहा कि, "बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज ने लोगों के लिए कई ऑफर को लेकर आई है। जिसमें आप नए बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस को प्री-बुक कर सकते हैं। वहीं इस नई बाइक की ईएमआई प्रतिमाह केवल 4,500 से शुरू होगी। ”

हालांकि इस योजना के लिए कंपनी ने कोई लीज प्लान नहीं दिया है, लेकिन ये दो मोटरसाइकिल कंपनी के बीएमडब्ल्यू बुलेट प्लान के तहत आती है। माना जा रहा है कि इन बाइक्स की लांचिंग के बाद इन योजनाओं के बारे में कंपनी स्पष्टता से जानकारी उपलब्ध कराएगी।

बुकिंग राशि: फिलहाल, इन मोटरसाइकिलों के लिए बीएमडब्ल्यू की अधिकारिक वेबसाइट पर और डीलरशिप पर बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। अगर आप इन्हें बुक करना चाहते हैं, तो महज 50,000 रुपये की राशि देकर इन्हें बुक कर सकते हैं। बाइक्स को बीएस6 से अपग्रेड करने के ​अलावा कंपनी ने इसकी स्टाइलिंग को बदलते हुए इसमें नया हेडलैंप और साइड पैनल के साथ ही रेड कलर चैसी व्हील और LED हेडलैंप्स दिए हैं। 

इंजन, पावर और कीमत बीएमडब्ल्यू 310s दोनों मॉडल्स में 312.2cc के लिक्विड-कूल्ड इंजन का विकल्प दे रही है। जिसमें 34bhp की पावर और 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। वहीं दोनों मोटरसाइकिलों की कीमतें 2.99 लाख रुपये से 3.49 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.