नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इस महीने अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो भारतीय बाजार में ऐसी 5 कंपनियां मौजूद हैं जिनके स्कूटर्स आप अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आज हम आपको अपनी इस खबर में उन कंपनियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके स्कूटर्स आप हजारों रुपये की बचत करके खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन कंपनियों के स्कूटर्स पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में...

1. यामाहा स्कूटर्स

बचत - 2,500 रुपये तक

यामाहा डीलर्स दिल्ली में अपने टू-व्हीलर्स पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं। इसके अलावा चेन्नई डीलर्स स्कूटर्स की 2,500 रुपये की फ्री एक्सेसरीज दे रहे हैं। बेंगलुरू डीलर्स पर 4,600 रुपये की एक्सेसरीज पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

2. सुजुकी स्कूटर्स

बचत - 2,025 रुपये तक

कोलकाता के डीलर्स स्कूटर्स के साथ अपने सभी मॉडल्स पर 900 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रहे हैं। इसके अलावा चेन्नई डीलर्स पर सभी सुजुकी स्कूटर्स की 4,500 रुपये की एक्सेसरीज पर 40 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट शामिल नहीं है।

3. होंडा स्कूटर्स

बचत - 2,000 रुपये तक

चेन्नई के डीलरशिप्सपर होंडा के एविएटर, ग्रेजिया और एक्टिवा 125 पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू और कोलकाता में कंपनी इस महीने अपने किसी भी स्कूटर पर डिस्काउंट नहीं दे रही है।

4. TVS स्कूटर्स

बचत - 2,000 रुपये तक

बेंगलुरू में मौजूद TVS के डीलरशिप्स पर स्कूटर्स रेंज में 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें एनटॉर्क 125 शामिल नहीं है। इस महीने जुपिटर, वेगो, स्कूटी जेस्ट और पेप+ शामिल हैं।

5. हीरो स्कूटर्स

बचत - 2,000 रुपये तक

हीरो के गुरु दक्षिणा ऑफर के अलावा मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता और चेन्नई के डीलर्स अपने सभी टू-व्हीलर्स पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं। इसमें ड्यूट, मैस्ट्रो एज और प्लेजर मौजूद है। यह डिस्काउंट तुम्हें सिर्फ तभी मिलेगा अगर आपके घर में कोई शिक्षक मौजूद है। इसके लिए वैलिड आईडी कार्ड दिखाना होगा। यह ऑफर सिर्फ सितंबर 2018 के अंत तक ही मौजूद है।

दूसरे डिस्काउंट्स

बचत - 2,000 रुपये तक

पेटीएम पर सुजुकी, टीवीएस, हीरो, होंडा, यामाहा, महिंद्रा और अप्रिलाय के कई स्कूटर्स पर 1,000 से 2,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। 

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस