नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। देश में हर तरफ नवरात्रि की बहार है, लोग इस समय को काफी शुभ मानते हैं और नई चीजे खरीदने में यकीन रखते हैं। खासतौर पर नई गाड़ियां इन दिनों खूब बिकती हैं। देश की कई बड़ी कार कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। आइए, जानतें हैं इन ऑफर्स के बारे में।

मारुति सुजुकी का डिस्काउंट ऑफर: 

मारुति सुजुकी अपनी छोटी कार ऑल्टो 800 पर ग्राहकों को पूरे 45 हजार रुपये तक की बचत दे रही है। अगर आप मारुति ऑल्टो K10 खरीदते हैं तो आप इस कार पर पूरे 52 हजार रूपये बचा सकते हैं। देश में वैगन-आर काफी पसंद की जाने वाली है, इसमें स्पेस अच्छा मिल जाता है, इस कार को खरीदने पर आप 50 हजार रूपये बचा सकते हैं। सलेरियो कार को खरीदने पर आप 50 हजार रूपये बचा सकते हैं। इसके आलावा 5100 रुपये तक की विशेष छूट सरकारी कर्मचारियों(रिटायर्ड व कार्यरत) को दी जा रही है।

हुंडई का गोल्ड ऑफर:

हुंडई मोटर इंडिया भी अपनी कारों पर कई अच्छे ऑफर्स लेकर आई है, कंपनी Eon पर 45,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है जबकि ग्रैंड आई 10 पर जीरो डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है साथ ही 75000 रुपये तक का डिस्काउंट के साथ सोने के सिक्के भी मिल रहे हैं। इतना ही एक्सचेंज बोनस का फायदा भी ग्राहकों को दिया जा रहा है।

होंडा BR-V पर ऑफर:

होंडा की BR-V खरीदने पर कंपनी की तरफ से पूरे 60 हजार रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इस गाड़ी पर 3 साल की अनलिमिटेड वारंटी भी दी जा रही है। BR-V की कीमत 9.21 लाख रुपये से शुरू होती है। यह एक फैमिली कार है जिसमें 7-8 लोगों के बैठने की सुविधा है।

जानिये महिंद्रा की गाड़ियों पर मिलने वाले ऑफर:

महिंद्रा भी थार को छोड़ कर अपनी लगभग सभी रेंज की गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही है। महिंद्रा ने KUV100 पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और इसी कार के K8 वेरिएंट पर 28,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कुछ मॉडल्स पर वेरिएंट के हिसाब से 12,000 से 28,000 रुपये की एक्सेसरीज दे रही है। कंपनी थार पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

निसान-डैटसन के ऑफर्स:

निसान-डैटसन अपने ग्राहकों को कई ऑफर्स दे रहीं है। कंपनी की छोटी कार रेडी-गो की खरीद पर कुल 24,000 रुपये की बचत की जा सकती है। इस कार की कीमत 2.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा निसान सनी पर पूरे 60,000 रुपये की बचत कर सकते हैं।जबकि माइक्रा पर ग्राहकों को 43,000 रुपये का फायदा मिल रहा है। इतना ही नहीं ग्राहकों को फ्री इंश्रोंस और न्यूनतम ब्याज 7.99 फिसद लिया जा रहा है।

टाटा की गाड़ियों पर मिल रहा है डिस्काउंट:

टाटा मोटर्स अपनी बोल्ट हैचबैक पर 30,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। बोल्ट मॉडल के अलावा आप सभी मॉडल्स पर 1 साल का फ्री इंश्योरेंस भी ले सकते हैं। टाटा मोटर्स सिर्फ अपनी कॉम्पैक्ट SUV पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही।

 

Posted By: Bani Kalra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस