नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भारत में एसयूवी की मांग लगातार बढ़ रही है। अगर आप एसयूवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। कई कंपनियां अपनी एसयूवी पर इस वक्त भारी छूट दे रही है। आइये जानते हैं किस कंपनी की एसयूवी पर मिल रही है कितनी छूट-

मर्सिडीज-बेंज GLC

मर्सिडीज की इस एसयूवी पर कई डीलर्स 5.5 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं। यह पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है। इसका मुकाबला ऑडी Q5, वोल्वो XC60 और लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट से है।

SsangYong Rexton

इस एसयूवी पर 4.5 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है। डिजाइन के मामले में यह एसयूवी खास है। इसका मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से है। कंपनी इसकी रिप्लेसमेंट लाने की तैयारी में है। उससे पहले इस पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है।

Volvo XC90

वोल्वो की इस फ्लैगशिप एसयूवी पर 5.5 लाख रुपये की छूट मिल रही है। इसका केबिन हाई-क्वालिटी मटैरियल से बना है और इसमें बडा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। वोल्वो डीलरशिप पर इस एसयूवी पर 5.5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।

2017 Renault Captur

यह रेनो की सबसे लेटेस्ट एसयूवी है। हालांकि इस सेल बहुत अच्छी नहीं रही है। इसकी सेल बढ़ाने के लिए अलग-अलग डीलरशिप पर 2017 में बने मॉडल्स पर 2 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है।

Mahindra XUV500 AT (pre-facelift)

महिंद्रा की यह एसयूवी काफी पॉपुलर रही है। इस पर एक लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें स्पेसियस 7 सीट केबिन दिया गया है। साथ ही इसमें सनरूफ भी दी गई है।

Nissan Terrano

निसान की यह एसयूवी रेनो डस्टर और हुंडई क्रेटा को चुनौती देती है। हालांकि इस सेल में खास वृद्धि देखने को नहीं मिली है। यह पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है। इस पर 80 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

Maruti Suzuki Ertiga

अर्टिगा का नया मॉडल अगले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए इस मॉडल पर 60 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है।

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप