Move to Jagran APP

Hyundai Santro पर मिल रही है बड़ी छूट, कीमत कम होने पर इतनी किफायती होगी कार

Hyundai Santro Discount अगर आप हुंडई सेंट्रो कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 11:40 AM (IST)
Hyundai Santro पर मिल रही है बड़ी छूट, कीमत कम होने पर इतनी किफायती होगी कार
Hyundai Santro पर मिल रही है बड़ी छूट, कीमत कम होने पर इतनी किफायती होगी कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हुंडई देश में कारों की बिक्री के मामले में दूसरे नंबर पर रहती है। आज हम आपको हुंडई द्वारा अपनी कार Hyundai Santro पर पेश किए जाने वाली बेहतरीन डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं। अगर आप भी अपने परिवार के लिए पहली कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हुंडई का यह ऑफर आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

loksabha election banner

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Hyundai Santro की खरीद पर 40 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर सिर्फ 30 सितंबर तक ही रहेगा, यानि कि अगर आप इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको जल्द से जल्द बुकिंग करनी होगी।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Hyundai Santro में 1.1 लीटर का 4 सिलेंडर वाला SOHC पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 69 Ps की पावर और 10.1 kg.m का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह 5 सीटर कार 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में ड्यूल एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, मजबूत बॉडी स्ट्रक्चर, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और रियर पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर, इंपेक्ट/स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक/लॉक और फ्रंट सीटबेल्ट प्रीटेंशनर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

डाइमेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hyundai Santro के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। डाइमेंशन की बात की जाए तो Hyundai Santro की लंबाई 3610 mm, चौड़ाई 1645 mm, ऊंचाई 1560 mm, व्हीबेस 2400 mm है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Hyundai Santro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 390,493 रुपये से 572,990 रुपये तक है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar कमाई में ही नहीं बल्कि कार कलेक्शन में भी सभी स्टार्स को देते हैं मात

यह भी पढ़ें: इस महीने लॉन्च होंगी एक से बढ़कर एक कारें, यहां जानें कौन सी आपके लिए बैठेगी फिट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.