नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Benelli TRK 251 Booking:  सुपरबाइक निर्माता बेनेली ने भारतीय बाजार में अपनी नए एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिल मॉडल बेनेली टीआरके 251 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, जो अगले महीने भारतीय बाजार में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगी। बेनेली इंडिया ने एक बयान में कहा कि TRK 251 नई पीढ़ी के 250cc इंजन से लैस है, जिसे आप 6,000 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन बुक कर सकते हैं। 

कंपनी ने अब तक एक स्क्रैम्बलर, दो एडवेंचरर टूरर और एक नेक्ड मोटरसाइकिल को शामिल कर अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया गया है। वहीं ADV रेंज को अब जल्द ही TRK 251 को शामिल किया जाएगा। जो कंपनी के भारत पोर्टफोलियो में सबसे किफायती बाइक होगी। फिलहाल बेनेली TR 251 की आधिकारिक बुकिंग शुरू हो गई है। जिसका भुगतान ऑनलाइन के साथ-साथ अधिकृत डीलर से भी किया जा सकता है।

बेनेली बाइक के डिजाइन में नुकीली नाक, एलईडी डीआरएल के साथ डुअल एलईडी हेडलैंप, साइड फेयरिंग माउंटेड एलईडी टर्न सिग्नल, स्कल्प्टेड फ्यूल टैंक, एक्सपोज्ड ट्रेलिस फ्रेम, स्प्लिट सीट्स, अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट और रियर टायर हगर मिलता है। इसके फ्रंट और साइड फेयरिंग टेल सेक्शन पर स्पोर्टी ग्राफिक्स देखे जा सकते हैं। वहीं टूरिंग क्षमताओं को बड़ी व घुमावदार विंडस्क्रीन के साथ देखा जा सकता है। बाइक में पीछे की तरफ माउंटिंग टॉप और साइड पैनियर के लिए समर्पित रैक भी है। इसके इंस्ट्रूमेंट कंसोल में एलसीडी स्क्रीन के साथ पूरी तरह से डिजिटल यूनिट है। यह स्पीड, आरपीएम, ईंधन स्तर, गियर की स्थिति, समय और यात्रा मीटर जैसी सूचनाओं की एक रेंज प्रदान करती है।

बेनेली इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झाबख ने कहा, " नई टीआरके 251 उन ग्राहकों के लिए एक किफायती और युवा साहसिक मशीन है जो नए इलाकों का पता लगाने और विभिन्न रोमांचों पर जाने का सपना देख रहे हैं।" यह ब्रांड के लिए एक नए चरण की शुरुआत का प्रतीक है क्योंकि हम किफायती और उच्च प्रदर्शन वाले एडवेंचर टूरर्स के एक नए सेगमेंट में उद्यम करते हैं।"

Edited By: Bhavana