Move to Jagran APP

Benelli ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 34 फीसदी तक सस्ती होगी बाइक मेंटेनेंस कॉस्ट

Benelli ने भारतीय बाजार में वापसी करते हुए मेंटेनेंस कॉस्ट में 34 फीसद तक की कमी की घोषणा की है। इस ऑफर का न सिर्फ नए ग्राहक बल्कि मौजूदा ग्राहक भी फायदा उठा सकते हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 11:11 AM (IST)
Benelli ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 34 फीसदी तक सस्ती होगी बाइक मेंटेनेंस कॉस्ट
Benelli ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 34 फीसदी तक सस्ती होगी बाइक मेंटेनेंस कॉस्ट

नई दिल्ली(ऑटो डेस्क)। Benelli ने भारतीय बाजार में वापसी करते हुए एक बड़ा एलान किया है। टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने अपनी मेंटेनेंस कॉस्ट में 34 फीसद तक की कमी की घोषणा की है। खास बात यहां यह है कि इस ऑफर का न सिर्फ नए ग्राहक बल्कि मौजूदा ग्राहक भी फायदा उठा सकते हैं। पुराने ग्राहक जिन मॉडल पर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं उनमें TNT 25, TNT 300, 302R, TNT 600i, TNT 600GT और TNT 899 शामिल हैं।

prime article banner

कैसे कम हुआ मेंटेनेंस कॉस्ट?

मेंटेनेंस कॉस्ट को कम करने के लिए कंपनी ने बाइक की सर्विसिंग कॉस्ट में कोई कमी नहीं की है। इसके लिए कंपनी ने सर्विस इंटरवल में बदलाव किया है। दरअसल Benelli ग्राहकों को अब तक 4000 किलोमीटर या फिर 4 महीने में बाइक की सर्विसिंग करानी होती है, लेकिन अब कंपनी ने इसकी सीमा बढ़ा कर 6000 किलोमीटर या फिर 6 महीने कर दी है।

Benelli India ने यह फैसला मौजूदा ग्राहको से मिल रहे सुझावों को देखते हुए लिया है। इसके अलावा कंपनी अपने बाइक के पुरज़ों को 20 से 30 फीसद तक लोकलाइज करने की सोच रही है। अगर ऐसा होता है तो आने वाले समय में इससे सर्विसिंग कॉस्ट में और कमी देखी जा सकती है। हालांकि कंपनी ने बताया है कि मेंटेनेंस कॉस्ट में की गई 34 फीसद की कमी का सर्विसिंग की क्वालिटी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

कंपनी का बयान

Benelli India के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झबाख ने कहा, ‘हमने यह फैसला ग्राहकों की तरफ से मिल रहे फीडबैक के बाद लिया है। हमारी नेशनल सर्विस कैम्प हमें Benelli ग्राहकों से जुड़ने का मौका देती है। हम आगे भी ग्राहकों की सुविधा के लिए बदलाव करते रहेंगे।’

यह भी पढ़ें:

Isuzu MU-X फेसलिफ्ट 16 अक्टूबर को भारत में होगी लॉन्च, जानें नए वर्जन में क्या होगा खास

TVS Apache RTR 160 की बंपर सेल, महज 6 महीने में बिकी 1 लाख से ज्यादा बाइक्स

Porsche 935 करीब 5.9 करोड़ रुपये की कीमत में हुई पेश, 691 BHP से मिलेगी सुपरफास्ट स्पीड

इंडियन FTR100 हुई पेश, भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.