Move to Jagran APP

अगस्त में लॉन्च होगी बेनेली की ये नई बाइक, रॉयल एनफील्ड को मिलेगी चुनौती

Benelli Imperiale अगस्त महीने में लॉन्च होगी और इस बाइक का सीधा मुकाबलारॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 से होगा

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 05:01 PM (IST)Updated: Sun, 27 May 2018 07:16 AM (IST)
अगस्त में लॉन्च होगी बेनेली की ये नई बाइक, रॉयल एनफील्ड को मिलेगी चुनौती
अगस्त में लॉन्च होगी बेनेली की ये नई बाइक, रॉयल एनफील्ड को मिलेगी चुनौती

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भारत में रॉयल एनफील्ड काफी मजबूत खिलाड़ी है, और कंपनी लगातार नए नए मॉडल भी लॉन्च कर रही है, जानकारों की माने तो इस सेगमेंट में कई और कंपनियां भी जल्द दस्तक देने वाले हैं, वही Benelli भी इसी सेगमेंट में नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है। आइये जानते हैं

loksabha election banner

Benelli Imperiale एक रेट्रो स्टाइल वाली बाइक होगी लेकिन यह काफी हद तक मॉडर्न भी होगी, इसमें स्प्लिट सीट, राउंड हेडलैम्प्स, स्पोक्ड व्हील्स देखने को मिलेंगे। वही सेफ्टी के लिए इस बाइक में एबीएस की भी सुविधा मिलेगी। इंजन की बात करें तो बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड युक्त इंजन मिलेगा जोकि पावरफुल होगा, जीहां बाइक में यह 373cc का इंजन मिलेगा जो 20bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क देगा। कंपनी इस बाइक को अगस्त महीने में लॉन्च कर सकती है और इसकी अनुमानित कीमत 2.5 लाख रुपये है।

एनफील्ड ने क्लासिक 350 से होगा मुकाबला: Benelli की इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 से होगा, अपने सेगमेंट की यह सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है। इस बाइक में 19 इंच का फ्रंट व्हील और 18 इंच का रियर व्हील मिलेगा जो मौजूदा बाइक में हैं। इंजन की बात करें तो इस बाइक में मौजूदा बाइक वाला ही 346cc UCE इंजन मिलेगा जो थंडरबर्ड 350, बुलेट इलेक्ट्रा और बुलेट 350 में मौजूद है। यह इंजन 5,250rpm पर 19.8bhp की पावर और 4,000rpm पर 28Nm का टॉर्क देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.