नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Benelli Imperiale 400: भारत में कोरोना और लॉकडाउन के बीच वाहन निर्माता कंपनियां त्यौहारी सीजन को भुनाने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं। इसी क्रम में इटली की प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी बेनेली ने अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक Benelli Imperiale 400 के लिए एक विशेष ऑफर की घोषणा की है। जिसके तहत आप महज 4,999 रुपये प्रतिमाह की ईएमआई पर इस बाइक को खरीद सकते हैं। 

क्या है ऑफर: Benelli Imperiale 400 पर कंपनी 85 प्रतिशत लोन की सुविधा दे रही है, इसके साथ ही इसकी ईएमआई को भी 4,999 रुपये तक कम कर दिया गया है। यानी अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं, तो आपको डाउनपेमेंट राशि महज 15 प्रतिशत अदा करनी होगी। जिसके बाद आप बकाया राशि का लोन करा सकते हैं।

इंजन, पावर और कीमत: बेनेली इम्पीरियल 400 में इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन के साथ BS6 कम्प्लायंट SOHC, सिंगल-सिलेंडर युक्त फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। जो 6,000 आरपीएम पर 21 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 3,500 आरपीएम पर 29 एनएम का टॉर्क आउटपुट पैदा करता है। भारत में बेनेली इम्पीरियल 400 की कीमत 1.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

महज इतने रुपये में कर सकते हैं बुक: बेनेली अपनी इस बाइक के साथ तीन साल की असीमित किलोमीटर वारंटी और दो साल की सेवा भी प्रदान कर रही है। वहीं तीसरे साल का वार्षिक मेनटेनेंस कांट्रैक्ट, पिक एंड ड्रॉप सुविधा और 24X7 RSA सेवा शामिल हैं। बताते चलें अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो 6000 की टोकन राशि के साथ इसे कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से या आपके पास बेनेली डीलरशिप द्वारा बुक कर सकते हैं।

बेनेली इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा कि, "हमें अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी स्कीम पेश करते हुए खुशी हो रही है, जिससे वे इम्पीरियल 400 को खरीद सकते हैं। इस त्यौहार लोग अपने बाइक के सपनों को आसानी से पूरा कर सकते हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि कोरोना का संकट हमारे प्रशंसकों और ग्राहकों के लिए कोई बाधा ना बनें। " 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस