Move to Jagran APP

OnePlus 7 Pro से भी सस्ती है Bajaj की CT 110, इन 5 वजहों से आएगी आपको पसंद

Bajaj Auto ने अपनी CT 110 को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है जो Bajaj CT 100 और Bajaj Platina 100 के बीच में आएगी

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 10:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 10:08 PM (IST)
OnePlus 7 Pro से भी सस्ती है Bajaj की CT 110, इन 5 वजहों से आएगी आपको पसंद
OnePlus 7 Pro से भी सस्ती है Bajaj की CT 110, इन 5 वजहों से आएगी आपको पसंद

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Auto ने अपनी CT 110 को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी इस बजट बाइक को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इनमें किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट शामिल है। Bajaj Auto की CT क्मयूटेटर मोटरसाइकिल रेंज में यह लेटेस्ट एडिशन है। इसमें कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं। इनमें टैंक पैड्स, नए ग्राफिक्स, हैंडलबार, ग्रैब-रेल्स के साथ टिंटेड वाइजर और थोड़ी बड़ी सीट शामिल है। CT 110 में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स के लिए रबड़ कवर और मिरर स्टॉक्ल्स दिए गए हैं। Bajaj CT 110 का भारतीय बाजार में Hero HF Deluxe और TVS Sport जैसी बाइक्स से सीधा मुकाबला होगा। आज हम आपको इस बाइक से जुड़ी उन बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजहों से यह भारतीय बाजार में बटोर रही है सुर्खियां। डालते हैं एक नजर,

loksabha election banner

Royal Enfield के हेल्मेट को Amazon से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

1. कीमत

kick-start वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 37,997 रुपये है। जबकि, इसके self-start वेरिएंट की कीमत 44,352 रुपये है। यानी यह बाइक एक प्रीमियम स्मार्टफोन से भी सस्ती है।

2. Bajaj CT 110 क्यों है अलग?

नई Bajaj CT 110 कंपनी की इसी लाइन-अप में CT 100 और Platina 100 के बीच आएगी। Bajaj CT 110 उन ग्राहकों को ध्यान में रख कर बनाई गई है, जिन्हें कम बजट में थोड़ा ज्यादा पावर चाहिए।

Bajaj Pulsar 150 के बॉडी कवर को Amazon से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

3. परफॉर्मेंस

2019 Bajaj CT 110 में सबसे बड़ा अपडेट इसके इंजन में दिया गया है। इसमें पावर के लिए Platina 110 का 115सीसी DTS-i इंजन दिया गया है। इसका इंजन 8.6 bhp की मैक्सिमम पावर और 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स का ट्रांसमिशन दिया गया है।

4. सस्पेंशन

नई Bajaj CT 110 में मौजूदा टेलिस्कोपिक फॉर्क्स दिया गया है। वहीं, इसके रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर दिया गया है।

5. ब्रेकिंग

नई Bajaj CT 110 में डिस्क ब्रेक नहीं दिया गया है। हालांकि, सेफ्टी के लिए इसमें एंटी-स्किड (Anti Skid) ब्रेक्स दिए गए हैं, जो Bajaj का Combi-Braking System (CBS) फीचर है।

यह भी पढ़ें:

सड़क हादसों में इस गलती से होती है सबसे ज्यादा मौत, ये हैं 5 बड़े कारण

10 गुना ज्यादा कटेगा चालान, कार मालिक के खिलाफ होगा केस- क्या है Modi 2.0 का प्लान?

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कटेगा 5 गुना चालान, बिना Helmet और Seat Belt लगेगा इतना जुर्माना

ट्रैफिक पुलिस पेड़ या खंबे के पीछे छिप कर क्यों काटती है चालान? ये है कारण    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.