Move to Jagran APP

Bajaj की बाइक्स खरीदने पर मिलेगा स्पेशल फाइनेंस विकल्प, HDFC बैंक से मिलाया हाथ

Bajaj Auto ने घोषणा की है कि उसने अपने टू-व्हीलर ग्राहकों के लिए HDFC बैंक के साथ मिलकर स्पेशल फाइनेंस विकल्प की पेशकश की है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 01:02 PM (IST)
Bajaj की बाइक्स खरीदने पर मिलेगा स्पेशल फाइनेंस विकल्प, HDFC बैंक से मिलाया हाथ
Bajaj की बाइक्स खरीदने पर मिलेगा स्पेशल फाइनेंस विकल्प, HDFC बैंक से मिलाया हाथ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Auto ने घोषणा की है कि उसने अपने टू-व्हीलर ग्राहकों के लिए HDFC बैंक के साथ मिलकर स्पेशल फाइनेंस विकल्प की पेशकश की है। Bajaj ऑटो वाहन खरीदने वाले ग्राहक अब HDFC बैंक से अपनी परेशानी मुक्स एंड-टू-एंड डिजिटल प्रोसेस और सेवाओं के माध्यम से लोन प्राप्त कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जो कोरोनावायरस महामारी के दौरान लोन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बैंक में काफी कम चक्कर लगाना चाहते हैं।

loksabha election banner

Bajaj ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट, सारंग कनाडे ने कहा, "हम अपने ग्राहकों को रिटेल फाइनेंसिंग सोल्यूशंस समाधान की पेशकश करने के लिए HDFC बैंक के साथ साझीदारी करके प्रसन्न हैं। बैंक कि अखिल भारतीय उपस्थिति से हमें भारत में अपने ग्राहक आधार को और विस्तारित करने में मदद मिलेगी और यह हमारे संभावित ग्राहक के लिए बेहद फायदेमंड होगा जिन्हें कोविड-19 लॉकडाउन के बीच फाइनेंसिंग सपोर्ट की आवश्यकता हो सकती है। Bajaj Auto और HDFC बैंक दोनों हमारे ग्राहक को एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

मई 2020 की शुरुआत में Bajaj Auto ने घोषणा की थी कि वह देशभर में अपने चुनिंदा डीलरशिप्स को फिर से खोलने जा रहा है, जैसा की सरकार ने ग्रीन जोन के तहत आने वाले व्यवसायों पर प्रतिबंध को कम कर दिया है। कंपनी ने कहा कि सभी बजाज की बिक्री और सर्विस टचप्वाइंट्स को साफ कर दिया गया है और सख्त सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल लगाए गए हैं। प्रत्येक डीलरशिप में प्रवेश द्वार पर कर्मचारियों और विजिटर्स के लिए अनिवार्य थर्मल स्क्रीनिंग होगी। कर्मचारियों के स्वास्थ्य की नियमित रूप से निगरानी की जाएगी।

इसके अलावा Bajaj ने सिंगल वर्क शिफ्ट के साथ चाकन प्लांट में आंशिक परिचालन फिर से शुरू किया है। कंपनी ने शुरुआती प्रोडक्शन अपने प्लांट में शुरू किया है ताकि मौजूदा ऑर्डर्स को पूरा कर सकें। चाकण फैक्ट्री में कंपनी KTM, Husqvarna और Dominar ब्रांड्स बना रही है और इसमें हाल ही में लॉन्च की गई Husqvarna Svartpilen 250 और Vitpilen 250 के अलावा Bajaj Dominar 250 की मैन्युफैक्चरिंग भी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.