Move to Jagran APP

Auto News Roundup: अपकमिंग बाइक से लेकर कार डिस्काउंट तक, एक क्लिक में जानें आज ऑटो में क्या रहा खास

इस खबर में आपको आज दिनभर के मुख्य खबरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज ऑटो इंडस्ट्री में घटी है। इसमें अपकमिंग कार से लेकर गाड़ी पर डिस्काउंट तक की खबर दी गई है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Wed, 08 Feb 2023 07:12 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 07:12 PM (IST)
Auto News Roundup: अपकमिंग बाइक से लेकर कार डिस्काउंट तक, एक क्लिक में जानें आज ऑटो में क्या रहा खास
एक क्लिक में जानें आज ऑटो में क्या रहा खास

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। नई कार या फिर नई बाइक खरीदने के लिए आज इस खबर में आपको अच्छा ऑप्शन मिलने वाला है। यामाहा 13 जनवरी को नई बाइक लॉन्च करने वाली है। वहीं महिंद्रा अपनी कारों पर 70 हजार रुपये तक की भारी छूट दे रही है। आइये एक क्लिक में जानते हैं आज दिन ऑटो में क्या कुछ हुआ है।

loksabha election banner

Mahindra की इन टॉप कारों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप महिंद्रा की नई कार खरीदना चाहते हैं तो यहां आपके लिए बेहतरीन ऑफर है। कंपनी इस महीने अपने पॉपुलर मॉडल्स Bolero, Bolero Neo, Marazzo और XUV300 पर भारी डिस्काउंट दे रही है। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

13 जनवरी को लॉन्च हो सकती है Yamaha की ये बाइक

यामाहा इंडिया जल्द ही Yamaha MT-15 को नया अपडेट देने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस बाइक को 13 फरवरी को लॉन्च करेगी। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें।

BMW ने X5 और X6 को किया ग्लोबली रिवील

जर्मन लक्जरी कार निर्माता BMW ने वैश्विक स्तर पर अपडेटेड BMW X5 और X6 को पेश कर दिया है। दोनों लग्जरी एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर में थोड़े बदलाव देखने को मिला है। इस कार कंपनी ने ऑनलाइन रिवील किया है। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Crysta Diesel से लेकर Kia KA4 तक... आने वाली हैं कई MPVs

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक एमपीवी लॉन्च होने के लिए तैयार है, जिसमें इनोवा क्रिस्टा डीजल से लेकर किआ केए4 के नाम शामिल है। इस खबर में जानें उन अपकमिंग एमपीवी के नाम जो जल्द लॉन्च होने वाली हैं। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें।

न्यू जेनरेशन Hyundai Verna का प्रोडक्शन मार्च से हो सकती है शुरू

हुंडई नई जेनरेशन की Verna को जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस अपकमिंग कार का प्रोडक्शन मार्च 2023 में शुरू कर सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि Hyundai भारत में Verna का प्रोडक्शन 40,000 यूनिट प्रति वर्ष से बढ़ाकर 70,000 यूनिट कर रही है। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें।

देश की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारों की लिस्ट

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक कारें लॉन्च हो रही है। जिनमें सेफ्टी से लेकर फीचर दोनों मिलते हैं। अगर आप अपने लिए ऑटोमेटिक कार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम कम कीमत में आने वाली कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें।

गाड़ियों के कूलिंग सिस्टम को लेकर इन गलतफहमियों से रहें दूर

कूलिंग सिस्टम को लेकर बहुत सारी भ्रमियां बहुत समय से फैलती चली आ रही हैं, जिस को नजरअंदाज करने पर कई बार भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है। इसलिए इस खबर के माध्यम से आपको उन पांच मिस इंफॉर्मेशन के बारे में बताएंगे, जिसके चलते गाड़ी के कूलिंग सिस्टम का हम लोग सही ढंग से ध्यान नहीं रख पाते हैं। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.