Move to Jagran APP

Auto News Roundup: Lamborghini की सुपरकार से लेकर Creta के वेटिंग पीरियड तक, ये हैं आज की बड़ी खबरें

भारत में आज BMW ने अपनी क्रूजर बाइक R 18 Transcontinental को भारतीय बाजार में 31.5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। वहीं Hyundai Creta और Venue का वेटिंग पीरियड बढ़ गया है। जानिए आज की बड़ी खबरें। (फाइल फोटो)।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraPublished: Thu, 23 Mar 2023 10:25 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:25 PM (IST)
Auto News Roundup: Lamborghini की सुपरकार से लेकर Creta के वेटिंग पीरियड तक, ये हैं आज की बड़ी खबरें
Auto news roundup for 23 march of 2023

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Auto News Roundup: दिनभर की ऑटो की खबरों पर नजर बनाए रखना बहुत मुश्किल काम होता है। हम आपकी सुविधा के लिए Automobile से जुड़ी आज की सभी खबरों का राउंड अप लेकर आए हैं। आप इस छोटे से लेख के माध्यम से पूरे दिन की खबरें पढ़ सकते हैं।

loksabha election banner

देश में बढ़ रही है Electric वाहनों बिक्री

बृहस्पतिवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने जानकारी दी कि देश में जनवरी से अब तक 2.78 लाख ईवी को रजिस्टर किया जा चुका है। ये दर्शाता है कि देश में Green Mobility को लेकर लोगों का रुझान है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Hyundai Creta और Venue के लिए करना होगा 8 महीने का इंतजार

Hyundai Creta डीजल के लिए 32 हफ्ते, वहीं पेट्रोल वेरियंट के लिए 24 सप्ताह का वेटिंग पीरियड हो गया है। hyundai Venue का वेटिंग पीरियड Creta के डीजल वेरियंट के बराबर ही है। Grand i20 nios भी 20 सप्ताह के इंतजार के बाद ही मिल पाएगी। पूरी खबर यहां पढ़ लीजिए।

BMW R 18 Transcontinental भारत में लॉन्च

BMW ने अपनी क्रूजर बाइक R 18 Transcontinental को भारतीय बाजार में 31.5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इसको आरामदायक क्रूजिंग और टूरिंग अनुभव के लिए बनया गया है। बाइक में रेन, रोल और रॉक कुल तीन राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Honda Amaze हो जाएगी मंहगी

Honda ने अपनी Amaze को 12 हजार रुपये मंहगा करने की घोषणा की है। कंपनी द्वारा अभी केवल Honda Amaze के दामों में वृद्धि हो रही है। पूरी खबर यहां पढ़ सकते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Lamborghini अपनी शक्तिशाली Super Car से उठाएगी पर्दा

Lamborghini अपनी कार्बन फाइबर से बने फ्रंट एंड वाली पहली सुपरकार LB744 को वैश्विक स्तर पर पेश करने जा रही है। इसमें अर्थ इंजन, गियरबॉक्स, ड्राइवट्रेन और भी सभी चीजें पूरी तरह से नई हैं। भारत में इसे साल के अंत तक पेश किए जाने की उम्मीद है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.