नई दिल्ली (जेएनएन)। त्यौहारी सीजन शुरू हो चुका है और अब ऐसे में ऑटो सेक्टर्स में बूस्ट लाने के लिए कार के साथ साथ बाइक कंपनियां भी ग्राहकों को नए ऑफर्स की पेशकश करने की तैयारियां कर रही हैं। अगस्त महीने में ही गणेश चतुर्थी और ओणम त्यौहार पड़ रहा है। ओणम 25 अगस्त को शुरू होगा जो कि 6 सितंबर तक चलेगा। ऐसे में टू-व्हीलर कंपनी पियाजियो और कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की है।

पियाजियो ने पेश किया डिस्काउंट ऑफर:

पियाजियो ने गणेश चतुर्थी और ओणम त्यौहार पर वेस्पा और अप्रिलिया स्कूटर्स पर आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश की है। कंपनी ने अप्रिलिया SR150 और SR 150 रेस पर फ्री इंश्योरेंस और फ्री एक्सेसरीज की पेशकश की है जिनकी कीमत 4,000 रुपये है। वहीं पियाजियो ने वेस्पा VLX 125, SLX 125, VLX 150, SLX 150 और एलिगेंडट पर 3,600 रुपये से लो डाउन पेयमेंट स्कीम और 2,000 से 6,000 रुपये तक की फ्री एक्सेसरीज ऑफर कर रही है।

फॉक्सवैगन ने दिया गोल्ड क्वाइन का ऑफर:

फॉक्सवैगन इंडिया ने ओणम त्यौहार के जश्न में ग्राहकों को नई कार खरीदने पर एश्योर्ड गिफ्ट्स की पेशकश की है। हालांकि कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ केरल के सभी फॉक्सवैगन आउटलेट्स पर दिया है। कंपनी ने चिंगम माह (अगस्त - सितंबर) के पहले दिन ही केरल में 160 कारों की डिलिवरी की है। कंपनी इस महीने वेंटो और पोलो के ग्राहकों को एश्योर्ड गोल्ड क्वाइन्स और अतिरिक्त स्पेशल ऑफर्स जैसे लो EMI, एक्चेंज और लॉयल्टी बेनेफिट्स दे रही है। यह ऑफर 30 अगस्त 2017 तक ही केरल के सभी फॉक्सवैगन डीलरशिप पर मान्य रहेगा।

 

Posted By: Ankit Dubey