नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। देश के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल शो ऑटो एक्सपो मोटर शो 2018 की ऑनलाइन टिकट बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है। ग्राहक इस मोटर शो की टिकट बुकमाइशो डॉट कॉम पर जाकर बुक करा सकते हैं।

सियाम द्वारा किया जाता है आयोजित:

द ऑटो एक्सपो - द मोटर शो 2018 ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में 9-14 फरवरी 2018 तक आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (सियाम) द्वारा आयोजन किया जाता है, जिसमें संयुक्त रूप से भारतीय मोटर वाहन घटक निर्माता संघ (ACMA) और भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) का भी सहयोग रहता है।

टिकट्स की कीमतें:

ऑटो एक्सपो की टिकट्स 750 रुपये और 350 रुपये के बीच है। वीकडेज में बिजनेस आवर के दौरान टिकट की कीमत 750 रुपये होगी और पब्लिक आवर के दौरान टिकट की कीमत 350 रुपये होगी। बिजनेस आवर सुबह 10 बजे से 1 बजे तक होगा और पब्लिक आवर दिन में 1 बजे से लेकर 6 बजे तक होगा।

डिमांड के चलते बढ़ाया 1 और दिन:

वीकऐेंड्स के दौरान पब्लिक आवर सुबर 10 बजे से शाम 7 बजे तक होगा और इस दौरान टिकट की कीमत 475 रुपये होगा। पुराने एडिशन के मुकाबले अगर लोगों की डिमांड ज्यादा रहेगी तो ऑर्गनाइजर्स ने मोटर शो को एक दिन और बढ़ाने का फैसला लिया जिसमें 14 फरवरी के दौरान एंट्री टिकट की कीमत 450 रुपये होगी।

सार्वजनिक सुविधा के लिए आयोजकों ने तीन या अधिक टिकटों की बुकिंग पर फ्री हो डिलीवरी की सुविधा पेश की है। टिकट की डिलीवरी 8 जनवरी 2018 से शुरू हो जाएगी। 

By Ankit Dubey