Move to Jagran APP

Audi India ने लॉन्च किया नया ऐप, अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव

Audi India ने आज अपने मौजूदा ग्राहक और ऑडी कार उत्साही के लिए एक ऐप लॉन्च किया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 11:43 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 08:00 AM (IST)
Audi India ने लॉन्च किया नया ऐप, अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव
Audi India ने लॉन्च किया नया ऐप, अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi India ने आज अपने मौजूदा ग्राहक और ऑडी कार उत्साही के लिए एक ऐप लॉन्च किया है। यह ऐप पहले से ही मौजूद MyAudi Connect ऐप का अपडेट वर्जन है। इस ऐप की मदद से मौजूदा कार ग्राहक और कार खरीदने के इच्छुक लोग जरूरी सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। इन सेवाओं में आफ्टरसेल्स प्रोडक्ट्स और रोड साइड असिस्टेंस जैसी सेवाएं शामिल हैं। बस एक क्लिक में इन सुविधाओं का लाभ लिया जा सकता है।

loksabha election banner

इस ऐप की मदद से ऑडी कारों के मौजूदा ग्राहक बस एक क्लिक में जरूरी सेवाओं का लाभ तो ले ही सकते हैं साथ ही ये ऐप उन लोगों के काम भी आएगा जो ऑडी कार खरीदने का मन बना रहे हैं। इस ऐप में मौजूदा ग्राहक और कार खरीदने के इच्छुक लोग ऑडी कारों को ऑगमेंटेड रियलिटी (वास्तविक एक्सपीरियंस) में देख सकते हैं। ख़ास बात ये है की इस ऐप की मदद से ऑडी कार की टेस्ट ड्राइव भी बुक की जा सकती है और ऑडी मर्चेंडाइज भी खरीदे जा सकते हैं।

इस ऐप की लॉन्चिंग के मौके पर बोलते हुए, ऑडी इंडिया के प्रमुख, श्री बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “ऑडी इंडिया में, हमने डिजिटल तकनीक के अपने मौजूदा सूट को अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल और कार्यक्षमता में सभी को शामिल करने का प्रयास किया है। 2019 में पहली बार पेश किया गया हमारा ‘myAudi Connect’ ऐप ग्राहकों को बहुत पसंद आया और यह कहने में मुझे बहुत खुशी मिलती है कि नवीनतम विकास हमें अपने तकनीक पसंद करने वाले ग्राहक को और भी बेहतर बनाने में मदद करेगा। इन-ऐप कस्टम ऑफ़र, एआर जैसी नई सुविधाएँ और टेस्ट ड्राइव फ़ंक्शन बुक करना संभावित ऑडी ग्राहकों के लिए ऐप के दायरे को बढ़ाता है। डिजिटलीकरण एक यात्रा है, गंतव्य नहीं है और हम अपने ग्राहकों और प्रशंसकों को आगे बढ़ने के लिए अपनी सेवाओं को उन्नत करना जारी रखेंगे। ”

सामान्य भाषा में समझें तो यह ऐप सिर्फ मौजूदा ऑडी ग्राहकों तक ही सीमित नहीं रहेगा बल्कि इनका इस्तेमाल कंपनी की कारों की जानकारी रखने वाले लोग भी कर सकते हैं। इस ऐप पर कार के हर तरह के वीडियो मौजूद हैं। इस ऐप में आप किसी ऑडी शोरूम को वर्चुअली विजिट कर सकते हैं और यह एक्सपीरियंस रियल शोरूम विजिट करने जैसा ही होता है क्योंकि इसमें कंपनी ऑगमेंटेड रियलिटी तकनीक का इस्तेमाल कर रही है। आप इस ऐप में अपनी पसंदीदा कार को देख सकते हैं और उसके केबिन में जाने का भी एक्सपीरियंस कर सकते हैं।

कोरोना महामारी के बीच कंपनी की तरफ से शुरू की गई इस पहल का फायदा ऑडी कारों के शौकीन लोगों को मिलेगा। लोग इस ऐप की मदद से बिना कोरोना वायरस के खतरे के वर्चुअली कार के इंटीरियर-एक्सटीरियर को बारीकी से देख पाएंगे और कंपनी की सेवाओं का लाभ ले पाएंगे। यह सुविधा कोरोनाकाल में कारों की बिक्री बढ़ाने में मददगार साबित हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.