नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। नई Nissan Kicks भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी लगातार अपनी इस कॉम्पैक्ट SUV को लेकर प्रचार कर रही है। ऐसे में अब कंपनी ने घोषणा की है कि नई Nissan Kicks 2019 में होने वाले ICC Cricket World Cup की ऑफिशियल कार होगी। यहां बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में होने वाला क्रिक्रेट वर्ड् कप 30 मई से शुरू होगा और यह 14 जुलाई 2019 तक चलेगा।

2019 Cricket World Cup की ऑफिशियल कार होने के नाते Nissan Kicks का भारत में ट्रॉफी टूर होगा। यानी की ICC Cricket World Cup की ट्रॉफी को लेकर यह कार भारत के 8 बड़े शहरों में जाएगी। यह ट्रॉफी टूर मुंबई से शुरू होगा जो पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद और दिल्ली /एनसीआर को कवर करेगा।

Nissan-ICC असोसिएशन और भारत में ट्रॉफी टूर को लेकर Nissan India Operations के प्रसिडेंट थॉमस खुहेल ने कहा, "भारत में क्रिक्रेट खेल से बढ़ कर है और हम इस खेल का हिस्सा बन कर गर्व महसूस कर रहे हैं। बतौर ऑफिशियल कार नई Nissan KICKS भारत में अपना डेब्यू करेगी। यह एक गर्व का मौका होगा जब ICC Cricket World Cup 2019 ट्रॉफी टूर में नई Nissan Kicks शामिल होगी और भारत के बड़े शहरों में लाखों फैन्स के पास जाएगी "।

यह पहली बार नहीं है जब Nissan ने ICC के साथ साझेदारी की है। जापान की दिग्गज कार निर्माता ने पहले भी ICC के साथ 8साल की साझेदारी की थी। इसके अलावा Nissan, UEFA Champions League, City Football Group और FIA Formula E जैसे इवेंट का भी हिस्सा रह चुकी है। 

Posted By: Shridhar Mishra