नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। अगर आप टाटा की कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। टाटा मोटर्स अपनी बिक्री बढ़ाने के उद्देश्य से अप्रैल ऑफर लेकर आई है, जिस में टाटा कारों पर भारी छूट दी जा रही है। इतना ही नहीं फोर्ड भी अपनी फिगो और एस्पायर पर कई अच्छे ऑफर लेकर आई है, आइये जानते हैं

फोर्ड फिगो और एस्पायर पर डिस्काउंट: 

फोर्ड अपनी हैचबैक कार फिगो और सेडान कार एस्पायर पर इन दिनों अच्छे डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनेफिट्स दे रही है, आइये जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में...

फोर्ड फिगो पर ऑफर

फोर्ड फिगो के पेट्रोल मॉडल पर 30,960 रुपये और इसके डीजल मॉडल पर 31,440 रूपये तक

का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। फिगो की कीमत 5.87 लाख रुपये से लेकर 8.10 लाख रुपये तक जाती है

फोर्ड एस्पायर पर ऑफर

फोर्ड की सेडान कार एस्पायर के पेट्रोल मॉडल पर 42,183 रुपये तक बचा सकते हैं। जबकि इसके डीजल मॉडल पर 42,837 रुपये तक कैश डिस्काउंट मिल रहा है। बचा सकते हैं इस कार की कीमत 5.67 रलाख रुपये से लेकर 8.64 लाख रुपये तक है।

एक्सचेंज ऑफर

अगर आपसे पास किसी दूसरी कंपनी की कार है तो फिगो पेट्रोल मॉडल पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 21,750 रुपये तक का भी फायदा आपको मिलेगा, वही अगर आपके पास फोर्ड ही कोई कार है और आप फिगो डीजल खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर में देना चाहते हैं तो आपको 29,000 रुपये तक का फायदा मिलेगा।

टाटा मोटर्स का अप्रैल ऑफर

इन दिनों टाटा मोटर्स की कार खरीदने में ग्राहकों को काफी फायदा मिल सकता है। टाटा मोटर्स अपनी बिक्री बढ़ाने के लिये अप्रैल महीने में ऑफर लेकर आई है, आइये जानते हैं ऑफर्स के बारे में।

इन कारों पर हैं ऑफर: टाटा की बोल्ट, इंडिका,इंडिगो, जेस्ट, सूमो, सफारी स्टॉर्म और हेक्सा पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट और कुछ मॉडल्स पर 1 रूपए में इश्योरेंस दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 15,000 रूपए तक की बचत की जा सकती है। इसके अलावा कॉरपोरेट डिस्काउंट के तहत 3000 रूपए तक की बचत भी मिल है। ये सभी ऑफर्स टाटा के 2018 मॉडल्स पर लागू हैं।

Posted By: Bani Kalra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस