Move to Jagran APP

Apollo Tyres ने सचिन तेंदुलकर को बनाया अपना ब्रांड एम्बेस्डर

अपोलो टायर्स ने गुरुवार को घोषणा करते हुए कहा कि उसने सचिन तेंदुलकर को पांच वर्षों के लिए ब्रांड एम्बेस्डर के रूप में नियुक्त किया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 24 Nov 2018 10:31 PM (IST)
Apollo Tyres ने सचिन तेंदुलकर को बनाया अपना ब्रांड एम्बेस्डर
Apollo Tyres ने सचिन तेंदुलकर को बनाया अपना ब्रांड एम्बेस्डर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। घरेलू दिग्गज टायर निर्माता कंपनी अपोलो टायर्स ने जानकारी दी है कि उसने क्रिकेट लीजेंड सचिन रमेश तेंदुलकर को पांच वर्षों के लिए अपनी कंपनी का ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किया है। यह पहली बार है जब टायर निर्माता कंपनी की ओर से ब्रांड के चेहरे के रूप में किसी सेलिब्रिटी फेस को चुना गया है।

loksabha election banner

सचिन तेंदुलकर के इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए अपोलो टायर्स लिमिटेड के वाइस चेयरमैन और एमडी, नीरज कंवर ने कहा, "अपोलो ब्रांड को अपनी वास्तविक क्षमता में बनाए रखना हमारे विकास का आधार है। हमारे ब्रांड के साथ सचिन तेंदुलकर के सहयोग को सुरक्षित करके हमने एक रोमांचक यात्रा शुरू की है। हमें विश्वास है कि यह साझेदारी हमें हमारी वृद्धि में काफी सहयोग करेगी।"

सचिन तेंदुलकर उन स्पोर्ट्स आइकन में से एक हैं जिन्हें वैश्विक स्तर पर जाना जाता है और जो क्रिकेट में बल्लेबाजी से दूर रहकर भी एक सितारा हैं। सचिन एक भारतीय स्पोर्ट्स आईकन हैं, जिन्हें वैश्विक स्तर पर जाना जाता है और अपोलो टायर्स भी यही करने का प्रयास कर रहा है। अपोलो टायर्स के लिए भी अच्छा इसलिए है क्योंकि तेंदुलकर कार को लेकर क्रेजी पर्सन हैं।

इंग्लैंड प्रीमियर लीग क्लब, मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए ग्लोबल टायर पार्टनर होने के अलावा, अपोलो टायर्स की भी जर्मन बुन्डेस्लिगा में मौजूद है, जिसमें बोरुसिया मोनचेनग्लाबैक के साथ इसका साझेदार है। भारत में, यह इंडियन सुपर लीग (ISL) में चेन्नई एफसी के मुख्य प्रायोजक और आई-लीग में मौजूद है, जिसका टाइटल स्पांसर मिनर्वा पंजाब एफसी से जुड़ा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.