Move to Jagran APP

आनंद महिंद्रा रिक्शावाला के इस अंदाज से हुए खुश, अब गिफ्ट देंगे नई गाड़ी

देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra के चेयरमैन आनंद महिंद्रा रिक्शेवाले के इस अंदाज से खुश होकर उसे एक वाहन गिफ्ट करेंगे।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 12:42 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 12:42 PM (IST)
आनंद महिंद्रा रिक्शावाला के इस अंदाज से हुए खुश, अब गिफ्ट देंगे नई गाड़ी
आनंद महिंद्रा रिक्शावाला के इस अंदाज से हुए खुश, अब गिफ्ट देंगे नई गाड़ी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव और लोकप्रिय बिजनेसमैन हैं। वह अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ट्विटर पर उनकी दरियादिली के बारे में भी सभी जानते हैं कि कई बार उन्होंने कई लोगों को खुश होकर कार गिफ्ट की हैं। अभी हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर नीरज प्रताप सिंह के ट्वीट को साझा किया है। ट्वीट में नीरज ने एक रिक्शा की तस्वीर शेयर की है, जिसके पीछे महिंद्रा का लोगो लगा हुआ है और नीरज ने इस पर आनंद महिंद्रा की प्रतिक्रिया मांगी है।

loksabha election banner

ट्विटर यूजर नीरज प्रताप सिंह का ट्वीट का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा कि मुझे लगता है कि आपको यह मजेदार लगा और हां नीरज यह मजेदार है, खासकर जब कि लोगो को भी उल्टा लगाया गया है! लेकिन मैं रोमांचित हूं, क्योंकि अगर कोई रिक्शा चालक हमारे ब्रांड को आकांक्षा के रूप में देखता है, तो हम उसे नया और अपग्रेड वाहन उपलब्ध करवाएंगे ताकि वह जीवन में आगे बढ़ सके... फिलहाल आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में यह नहीं बताया है कि वह उसे कौन सा वाहन देंगे।

महिंद्रा के ये कुछ वाहन भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय हैं...

Mahindra Scorpio

इंजन और पावर के मामले में Mahindra Scorpio में पहला 2523cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 75 Bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दूसरा 2179cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो कि 120 Bhp की पावर और 280Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात करें तो Mahindra Scorpio की एक्स शोरूम कीमत करीब 10 लाख से 16.63 लाख रुपये तक है।

Mahindra XUV300

इंजन और पावर के मामले में Mahindra XUV300 में 1497cc डीजल इंजन है जो कि 3750 Rpm पर 116.6 PS की पावर और 1500-2500 Rpm पर 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो XUV300 में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड AMT गियरबॉक्स है। कीमत की बात करें तो Mahindra XUV300 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8,69,000 रुपये है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.