Move to Jagran APP

आपके मोटरसाइकिल के बड़े काम आएगी 'पानी की टंकी', 1000 रुपये से ज्यादा की होगी बचत

Anand Mahindra (आनंद महिंद्रा) ने Twitter पर एक ट्वीट किया है जिसमें पानी की टंकी को गैरेज की तरह इस्तेमाल किया गया है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 02:56 PM (IST)
आपके मोटरसाइकिल के बड़े काम आएगी 'पानी की टंकी', 1000 रुपये से ज्यादा की होगी बचत
आपके मोटरसाइकिल के बड़े काम आएगी 'पानी की टंकी', 1000 रुपये से ज्यादा की होगी बचत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर यूजर्स का Twitter पर जवाब देते दिखाई दे जाते हैं। ऐसे में इस बार आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसने Twitter पर एक नई बहस शुरू कर दी है। ऐसे में अगर आपके पास मोटरसाइकिल है, लेकिन गैरेज को लेकर आपको परेशानी का सामना करना पड़ता है, तो हमारी यह खबर और आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट आपके बड़े काम आ सकता है।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में आनंद महिंद्रा को Twitter पर एक यूजर ने प्लास्टिक के इस्तेमाल को लेकर सलाह दी थी। मिताली नाम की यूजर ने ट्वीट में कहा था कि बोर्ड रूम मीटिंग के लिए प्लास्टिक की बोतल की जगह स्टील के बोतल का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिस पर आनंद महिंद्रा ने भी सहमति जताई थी।

इसके बाद अब आनंद महिंद्रा ने प्लास्टिक के सही इस्तेमाल को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में पानी के टंकी को एक गैरेज की तरह इस्तेमाल किया गया है, जिसके अंदर दो बाइक खड़ी हैं।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा है, “मैने अपने ऑफिस में प्लास्टिक की वाटर बॉटल के बैन को लेकर एक ट्वीट किया था और मैं उम्मीद करता हूं कि मैं ऐसा अपने आसपास के प्लास्टिक के दूसरे प्रोडक्ट्स को लेकर भी कर सकूं। लेकिन लोगों के री-साइकिल को लेकर नए क्रिटेविटी को देख कर खुश हूं।

ऐसे में पानी की टंकी का गैरेज के लिए इस्तेमाल करना एक अच्छा विकल्प है। दरअसल यह तरीका उन जगहों के लिए एक बेहतर विकल्प है, जहां जगह और पार्किंग की सबसे ज्यादा समस्या होती है। ऐसे में गैरेज को बनवाने में कम से कम एक हजार रुपये का खर्च आता है, जिसे आप इस जुगाड़ से बचा सकते हैं। यह आपके लिए किसी पोर्टेबल गैरेज से कम नहीं है, जिसे आप कहीं भी शिफ्ट कर सकते हैं।

यह भी पढें:

सड़क हादसों में इस गलती से होती है सबसे ज्यादा मौत, ये हैं 5 बड़े कारण

10 गुना ज्यादा कटेगा चालान, कार मालिक के खिलाफ होगा केस- क्या है Modi 2.0 का प्लान?

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कटेगा 5 गुना चालान, बिना Helmet और Seat Belt लगेगा इतना जुर्माना

ट्रैफिक पुलिस पेड़ या खंबे के पीछे छिप कर क्यों काटती है चालान? ये है कारण 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.