Move to Jagran APP

फॉर्च्यूनर से भी कम कीमत में बिकी अमिताभ बच्चन की यह लग्जरी कार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की Porsche Cayman S लग्जरी कार बिक गई है यहां जानें उसमें क्या कुछ खास था। (फोटो साभार Porsche)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 03:53 PM (IST)
फॉर्च्यूनर से भी कम कीमत में बिकी अमिताभ बच्चन की यह लग्जरी कार
फॉर्च्यूनर से भी कम कीमत में बिकी अमिताभ बच्चन की यह लग्जरी कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें कारों का काफी शौक है। हाल ही में Amitabh Bachchan ने Mercedes-Benz V-Class खरीदी है। इस नई कार के साथ-साथ अमिताभ बच्चन के पास लग्जरी कारों का काफी बड़ा कलेक्शन मौजूद है। अब अमिताभ बच्चन की Porsche Cayman S बिकी है। यहां हम आपको इस कार के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

अगर बात की जाए अमिताभ बच्चन के कार कलेक्शन की तो उनके गैराज में Land Rover Range Rover Autobiography, Audi A8 L, Bentley Continental GT, Porsche Cayman, Lexus LX 570, Land Cruiser और Mercedes-Benz S-Class  मौजूद है। अमिताभ ने Rolls Royce Ghost की बिक्री के बाद नई Mercedes-Benz V-Class खरीदी थी और उनकी Porsche Cayman S की भी बिक्री हो गई है।

Exotic Cars द्वारा पोस्ट की गई जानकारी के अनुसार 2006 Porsche Cayman S बिक्री के लिए तैयार थी और अब यह लग्जरी कार बिक चुकी है। जानकारी के अनुसार, यह कार महज 3,700 km ही चली है जोकि बिल्कुल नई जैसी ही है। जबकि यह कार 14 साल पुरानी है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। कई बार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन Porsche Cayman S में सवारी करते हुए देखे गए हैं। Exotic Cars के अनुसार इंस्टाग्राम पेज पर इसकी कीमत 30,00,000 रुपये रखी गई थी।

कार के बारे में जानकारी: इस कार का कलर सफेद है और इंटीरियर की बात की जाए तो ब्लैक लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है। सबसे खास बात यह है कि इसमें वीआईपी नंबर 11 है। पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Porsche Cayman S में 3.4 लीटर H-6 इंजन दिया गया है जो कि 295 PS की पावर और 340 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑवरड्राइव दिया गया है। यह कार मुंबई, महाराष्ट्र पंजीकरण है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.